दंगल टीवी का नया शो रंजू की बेटियां अपनी अनोखे कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। अयूब खान, रीना कपूर, दीपशिखा नागपाल, रूपल त्यागी, करण खंडेलवाल और मोनिका चौहान जैसे अनुभवी और प्रतिभावान चेहरे दर्शकों को एक साथ स्क्रीन पर देखने मिल रहे है। दीपशिखा नागपाल, जो ललिता मिश्रा की भूमिका निभा रही हैं बताती है के उन्होंने यह भूमिका क्यों चुननी। 


शो में हां कहने का अपना कारण साझा करते हुए, दीपशिखा कहती हैं, "मुझे लॉकडाउन के बाद कई ऑफर मिले थे, लेकिन मुझे ऐसा किरदार नहीं मिला जो मुझे पसंद आए। जब ललिता की भूमिका मुझे ऑफर हुई तो मुझे सिंगल मां की कहानी बहुत अच्छी लगी। मैं सिंगल मां होने के नाते इस कहानी और रंजू के किरदार को बहुत अच्छी तरह समझ पाई। मेरा किरदार ललिता को नहीं पता था कि उसका पति पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे। लेकिन उसे पता चलता है, तो वह अतीत को अतीत में रखने का फैसला करती है और अपने पति और परिवार की रक्षा के लिए किसी भी माध्यम का उपयोग करती है जो मुझे लगता है कि कोई भी महिला करेगी। कहानी में महिलाओं की यात्रा, उनके संघर्ष, रिश्ते और जुनून को एक मैच्योर तरीके से दर्शाया है जो मुझे बहुत पसंद आया। और मुझे यह भूमिका निभाने में खुशी है क्योंकि  मैंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है "

 हमें यकीन है कि दीपशिखा के प्रशंसक उन्हें फिर से टेलीविजन पर देखने के लिए उत्सुक हैं।


रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है।