मध्य प्रदेश

अपराधों के आंकड़े पर प्रदेश में BJP और कांग्रेस के बीच बयानबाजी तेज

भोपाल
नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा सोमवार को वर्ष 2017 के अपराधों के आंकड़े पर प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जहां आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार आने के बाद प्रदेश में अपराध बढ़े हैं, वहीं जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि एनसीआरबी का आंकड़ा भाजपा सरकार का अपराध रोकने के प्रति उदासीन रवैये का उदाहरण है।

नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी है क्रूरता वाले अपराधों की पराकाष्ठा हो रही है। हमने अपनी सरकार में महिलाओं की  सुरक्षा के लिए कई योजनाएं चलाई, लेकिन पिछले नौ महीनों में अपराध बढ़े हैं। मिश्रा के इस बयान पर पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के आंकड़े एनसीआरबी की रिपोर्ट में आए हैं। भाजपा की सरकार सिर्फ घोषणाएं करती रही, अपराध रोकने की तरफ उनका ध्यान ही नहीं था। इसलिए रेप के मामले में प्रदेश नंवर वन रहा।

पीसी शर्मा ने कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर कहा कि कांग्रेस अपने वचन पत्र के हर वादे को पूरा करेगी। सरकार कर्मचारियों की मांगो पर विचार कर रही है। उनकी मांगे जल्द मान ली जाएगी। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की हड़ताल हमें अपना वचन याद दिलाने के लिए टोकन है।

Related Articles

Back to top button
Close