छत्तीसगढ़

आरक्षक ने की आत्महत्या

रायपुर
राजधानी के सिविल लाइन थाना में पदस्थ एक आरक्षक की उसके घर में फांसी के फंदे पर झूलती लाश मिली है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है.

घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर की है. मृतक आरक्षक बिहारी लाल साहू का शव खिड़की के ग्रिल में फांसी पर झूलता हुआ मिला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए भेज दिया है. मामले में एएसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि जवान सिविल लाइन थाने में पदस्थ था उसको कुछ शारीरिक बीमारी थी, जिससे वह काफी परेशान था. उसी के चलते आज उसने अपने घर में सुसाइड कर लिया है. पंचनामा कार्रवाई की जा रही है, पीएम रिपोर्ट में जो भी बात सामने आएगी उस आधार पर जांच की जाएगी.

प्रारंभिक तौर पर बीमारी की बात सामने आई है. जवान के दो बच्चे हैं. उसी के साथ वह रहता था. पांच दिन की छुट्टी पर था. वह अपने गाँव आरंग पहंदा गया हुआ था. परसों ही वहां से लौटा है. आज ड्यूटी जॉइन करने वाला था. जवान के घरवालों ने पूछताछ में बताया है कि सिर दर्द से परेशान रहता था. इस बीमारी का कई जगहों पर इलाज करा रहा था, उसको सही इलाज नहीं मिल पा रहा था. इससे वह काफी व्यथित रहता था इसमें और भी कोई बात अभी सामने नहीं आई है. सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

Related Articles

Back to top button
Close