खेल

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने लिए बुमराह के मजे, फैन्स ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली 
वेस्ट इंडीज टूर के बाद चोटिल हुए स्टार फास्ट बोलर जसप्रीत बुमराह मैदान पर वापसी के लिए अब तैयार हैं। बुमराह ने मंगलवार को जिम सेशन भी किया और यहां एक तस्वीर क्लिक कर अपने फैन्स के साथ साझा भी की। इस तस्वीर पर बुमराह ने दो शब्द लिखकर साफ संकेत दे दिए हैं कि वह अब अपनी कमर दर्द से उबर चुके हैं और जल्दी ही मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। बुमराह ने जिम में वेट लिफ्टिंग मशीन के सामने खड़े होकर यह तस्वीर क्लिक की और लिखा 'कमिंग सून' (जल्द आ रहा हूं)। 

इस तस्वीर पर इंग्लिश महिला क्रिकेटर डेनियल वेट ने बुमराह का मजा लेते हुए एक कॉमेंट किया। उन्होंने तस्वीर में दिख रहे कम वेट के डंबल्स की ओर इशारा करते हुए लिखा- बेबी वेट…!! हालांकि, उनका यह कॉमेंट बुमराह के फैन्स को अधिक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने उन्हें उत्तर देते हुए लिखा- कोई बात नहीं। हमारा बेबी बहुत तेजी से ग्रोथ करेगा और बहुत जल्दी 150+ की स्पीड से बोलिंग करने लगेगा।

एक अन्य यूजर ने इस कॉमेंट का मजाकिया अंदाज में ही जवाब दिया। उसने लिखा- आपका कॉमेंट आपकी ही तरह क्यूट है!!! एक यूजर ने इंग्लिश टीम से जोड़ते हुए लिखा- तो क्या… यही बेबी इंग्लैंड के सभी बल्लेबाजों को आउट करने का दम रखता है। एक अन्य फैन ने लिखा- अरे यह तो वेट है। मैं पहले ही समझ गया था। कुछ फैन्स को तो उनकी मजाक में कही बात इतनी बुरी लगी कि वह अपशब्दों का इस्तेमाल भी करते दिखे। उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर वेट उस वक्त पहली बार चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रपोज कर दिया था। वेट सचिन तेंडुलकर के क्रिकेटर बेटे अर्जुन की फ्रेंड भी हैं। 

फिट हो रहे हैं बुमराह 
तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अब बिल्कुल फिट हैं। हाफ पेंट और टीशर्ट पहने बुमराह यहां स्पोर्ट्स शूज में जिम में खड़े हैं। मतलब साफ है कि वह फिट हो चुके हैं और अपनी रोजाना एक्सरसाइज के लिए जिम में हैं। इससे पहले उनकी फिटनेस को लेकर सोमवार को खबर आई थी कि यह तेज गेंदबाज अपनी पीठ के निचले हिस्से में लगी चोट से तेजी से उबर रहा है और अब उन्होंने हल्की रनिंग और वार्मअप एक्सरसाइज भी शुरू कर दी हैं। बुमराह की इस खबर पर फैन्स ने भी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा कि उन्हें बुमराह के दमदार वापसी का इंतजार है। 

Related Articles

Back to top button
Close