देश

इंडिगो की 16 फ्लाइट्स रद्द, CAA के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन का उड़ानों पर पड़ा असर

नई दिल्ली                       
संशोधित नागरिकता कानून (CAA Protest 2019) के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर यातायात जाम में चालक दल के सदस्यों के फंसे होने के कारण इंडिगो ने 19 उड़ानें रद्द कर दी हैं जबकि 16 अन्य उड़ानें विलंबित हुईं। 

विस्तारा, एयर इंडिया और इंडिगो ने घोषणा की कि जो संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में जाम फंसे हुए हैं, उन्हें अन्य उड़ानों में समायोजित किया जाएगा।

 अधिकारियों ने बताया, 'अभी तक राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर यातायात जाम की वजह से 16 उड़ानें विलंबित हुई हैं। इंडिगो ने अपने चालक दल के सदस्यों के यातायात जाम में फंसे होने और अन्य मुद्दों की वजह से 19 उड़ानों को रद्द कर दिया है।'

बता दें कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी के विरोध में गुरुवार को वामदलों के देशव्यापी बंद का बिहार में मिलाजुला असर दिखा। इस बंद को कई अन्य छोटे दलों का समर्थन मिला है। बिहार की राजधानी पटना में वामपंथी छात्र संगठनों एआईएसएफ और आईसा से जुड़े कार्यकर्ता राजेंद्रनगर रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर बैठ गए जिससे सुबह करीब आधा घंटा तक ट्रेनों की आवाजाही बाधित रही।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close