गैजेट

ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सेल में मिल रहे ये 5 गैजेट्स

फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन समेत सभी बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सेल चल रही है। ऐमजॉन इंडिया ने 21 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक के लिए दिवाली सेल का आयोजन किया है। सेल में स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक्स और एप्लायंसेज पर बड़ी छूट मिल रही है। इसके अलावा कई यूजफुल गैजेट्स हैं जिन्हें कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। यहां हम आपको ऐसे ही 6 गैजेट्स के बारे में बता रहे हैं, जिनकी कीमत सेल में 999 रुपये से भी कम है।

टू-इन-वन जैक
यह एक टू-इन-वन जैक है जो 3.5mm हेडफोन जैक और टाइप-सी पोर्ट दोनों का काम एक साथ करता है। इसका इस्तेमाल सभी तरह के USB Type-C वाले स्मार्टफोन के लिए किया जा सकता है। साथ ही उनके लिए भी काफी यूजफुल रहेगा जिनके स्मार्टफोन में 3.5एमएम जैक नहीं दिया गया। इसकी वास्तविक कीमत 700 रुपये है, जो सेल के दौरान सिर्फ 251 रुपये में मिल रहा है।

वस्तु ट्रैकर
यह एक ट्रैकर है जिसका इस्तेमाल किसी भी वस्तु को ट्रैक करने के लिए किया जा सकता है। इसे आप अपने स्मार्टफोन, वॉलेट, चाबियां, सामान और यहां तक की पालतु जानवर के साथ अटैच कर सकते हैं। यह एक ऐप से कनेक्ट रहता है और तुरंत ही आपको उस वस्तु की लोकेशन बता देता है। सेल में कीमत 499 रुपये (वास्तविक कीमत 699 रुपये)

अलार्क क्लॉक
एक खास डिजाइन वाली इस अलार्क क्लॉक पर किसी का भी दिल आ सकता है। यह क्लॉक अलार्म बजने पर अलग-अलग दिशा में दौड़ने लगती है। यह 3 फुट की ऊंचाई तक जंप भी कर सकती है। यह ऐसा तब तक करती है जब तक की आप अलार्म बंद नहीं कर देते। सेल में कीमत 995 रुपये (वास्तविक कीमत 1,599 रुपये)

यूएसबी फैन
यह एक ब्लूटूथ हेडफोन के डिजाइन वाला फैन है। इसमें दोनों किनारों पर फैन लगे हैं जिन्हें 360 डिग्री तक घुमाया जा सकता है और स्पीड को 3-लेवल तक एडजस्ट किया जा सकता है। 1200mAh बैटरी वाले इस फैन को USB से चार्ज किया जाता है और इसका इस्तेमाल ट्रैवलिंग के दौरान किया जा सकता है। सेल में कीमत 489 रुपये (वास्तविक कीमत 1,510 रुपये)

चार्जिंग सॉकिट
यह एक यूएसबी चार्जिंग सॉकिट है, जो एक साथ दो स्मार्टफोन को चार्ज करने की सुविधा देता है। इसमें रात के समय जलने वाली एलईडी लाइट भी दी गई है, जो दिखने में काफी आकर्षक लगती है। सेल में कीमत 649 रुपये (वास्तविक कीमत 1,000 रुपये)

Related Articles

Back to top button
Close