छत्तीसगढ़

कांग्रेस MLA ने महिला अफसर से कहा- मैं खतरनाक विधायक हूं, चाह लूं तो यहां नहीं रह पाओगी

कोंडागांव
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) में एक ऑडियो वायरल (Audio Viral) हो रहा है, जिसमें कांग्रेस विधायक (Congress MLA) द्वारा एक महिला अफसर को धमकी देने का दावा किया जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो में कांग्रेस विधायक व बस्तर (Bastar) विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम की आवाज है. इसमें नेता जी वन विभाग की एक महिला अफसर को धमकी देते सुने जा सकते हैं. ऑडियो में नेता जी महिला अफसर को ट्रांसफर की धमकी दे रहे हैं.

कोंडागांव (Kondagaon) के केशकाल क्षेत्र के विधायक (MLA) और बस्तर (Bastar) विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने महिला अफसर से खुद का परिचय खतरनाक विधायक के रूप में कराया. ग्रामीणों को मजदूरी भुगतान नहीं होने पर वन विभाग की महिला अधिकारी को धमकी दी. केशकाल वन विभाग में शमा फारुखी एसडीओ हैं, लेकिन, प्रभारी डीएफओ के पद पर बैठी हैं. विधायक का कहना है कि दीपावली के समय ग्रामीण अपनी मजदूरी के लिए कई बार भुगतान अधिकारी के चक्कर काट चुके थे, लेकिन अधिकारी मिलने को तैयार नहीं थीं.

एमएलए संतराम नेताम से ग्रामीणों ने मामले की शिकायत की. इसके बाद संतराम ग्रामीणों के साथ डीएफओ के पास पहुंचे और सीधे सपाट लहजे में कहा कि आप का रिश्तेदार मंत्री हो या सीएम मुझे फर्क नहीं पड़ता. आप काम करने आई हो काम करो मैं आपका साथ दूंगा. नहीं तो फिर मैं चाहूंगा तो आप यहां नहीं रह पाओगी. संतराम ने बताया कि अफसर जनता का काम नहीं कर रहे हैं. इसके कारण प्रशासनिक व्यवस्था बिगड़ गई है. ग्रामीणों की शिकायत पर वे वहां पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button
Close