राजनीति

कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह पूर्व CM शिवराज के निवास पर की चर्चा

भोपाल
अपने तीखे बयानों और कटाक्ष के कारण सुर्खियों में बने रहने वाले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने आज फिर राजनीतिक सरगर्मी पैदा कर दी। मंगलवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र चाचौड़ा से लगे हुए क्षेत्र को जिला बनाने की मांग को लेकर लक्ष्मण सिंह अपने बड़े भाई दिग्विजय सिंह के घर पर ही धरने पर बैठ गए थे। बाद में मानमनैव्वल पर मान गए थे, लेकिन आज उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर जाकर सबको चौंका दिया।

सुबह करीब 11 बजे कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर पहुंचे और करीब आधे घंटे तक बंद कमरे में चर्चा करते रहे। शिवराज सिंह चौहान से सौजन्य मुलाकात के बाद लक्ष्मण सिंह जैसे ही मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लक्ष्मण सिंह को उनकी कार तक छोड़ने आए और उन्होंने भी इस विषय  में कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। बार-बार सवाल पूछे जाने पर अंत में लक्ष्मण सिंह बोले-कांग्रेस जिंदाबाद।

सन 2003 में शिवराज सिंह चौहान ने लक्ष्मण सिंह के बड़े भाई दिग्विजय सिंह के सामने राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। कहा जाता है कि उस दौरान  से लक्ष्मण सिंह प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सहृदयता से प्रभावित रहे। यह बात वे कई अवसरों पर कह चुके हैं। आज जब दोनों नेता मुलाकात के बाद बाहर आए तो मीडिया के सवालों पर पूरे समय चुप्पी साधे रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close