देश

किसानों से मिले शरद पवार, पौत्र रोहित ने मनाया अपनी जीत का जश्न

​ 
मुंबई

एनसीपी प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार जहां एक ओर बेमौसम बारिश के कारण फसलों का नुकसान उठाने वाले किसानों से मुलाकात कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर उनके पौत्र रोहित पवार महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में अपनी जीत का जश्न मना रहे थे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद पवार ने बारिश के कारण फसलों का हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को नासिक जिले का दौरा किया और सरकार से किसानों की मदद करने को कहा।

79 साल के शरद पवार बारिश से प्रभावित किसानों की परेशानियों को सुन रहे थे तो वहीं दूसरी ओर अहमदनगर जिले के जामखेड में एक विशाल जुलूस में रोहित पवार (34) पर ‘गुलाल’ बरसाया जा रहा था। इस जुलूस में 30 जेसीबी मशीन शामिल थीं। रोहित पवार ने कर्जत-जामखेड विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार राम शिंदे को पराजित कर जीत हासिल की थी।

एक निजी टीवी चैनल में इस संबंध में खबर आने के बाद नवनिर्वाचित विधायक ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उनकी असल योजना क्षेत्र में फसलों का निरीक्षण करने की थी। उन्होंने कहा, ‘मैं बेमौसम बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हुई फसल का निरीक्षण करने इस क्षेत्र में आया था लेकिन (पार्टी) कार्यकर्ताओं ने आग्रह किया कि वे एक जुलूस निकालना चाहते है।’
 

Related Articles

Back to top button
Close