मनोरंजन

गोल्डन टेंपल पहुंचे दीपिका और रणवीर, खूब जंच रही थी जोड़ी

तिरुपति बालाजी में पूजा करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका अमृतसर, गोल्डन टेम्पल के लिए रवाना हुए। बता दें कि दीपवीर ने इन धार्मिक स्थलों पर प्रार्थना कर अपनी पहली ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट किया है। आज तड़के सुबह दोनों अमृतसर पहुंचे।

14 नवंबर को दीपिका और रणवीर की शादी की पहली सालगिरह के मौके पर उन्होंने इन पवित्र स्थलों के दर्शन किए। गुरुवार को तिरुपति मंदिर के बाद दोनों पद्मावत मंदिर भी पहुंचे।

आज दोनों अपनी फैमिली के साथ सुबह-सुबह दीपिका और रणवीर अमृतसर पहुंचे और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आने लगी हैं। दोनों बिल्कुल नए शादीशुदा कपल की तरह दिख रहे थे। इस मौके पर उनके साथ दीपिका के घरवाले पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला पादुकोण और उनकी बहन अनीशा भी थीं जबकि रणवीर की तरफ से उनके पैरंट्स जगजीत सिंह भावनानी, अंजू भावनानी और उनकी बहन रितिका भावनानी भी इस ट्रिप में शामिल थीं।

दीपिका इस मौके पर हेवी सलवार सूट में दिखीं, जिसके साथ उन्होंने ट्रडिशनल नेकलेस और बैंगल्स पहन रखा था। दुपट्टा से उन्होंने अपना सिर ढक रखा था और यहां भी उनकी मांग का सिंदूर सबसे अधिक चमक रहा था। दीपिका इस लुक में काफी गॉरजस नजर आ रही थीं। दूसरी तरफ रणवीर फ्लोरल प्रिंट के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं, जिसके ऊपर बंदगला जैकेट काफी फब रहा था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close