मनोरंजन

..तो इसलिए डेमी मूर ने अपनी किताब लॉन्च करने का किया इंतजार

लॉस एंजेलिस
अमेरिकी अभिनेत्री डेमी मूर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी किताब 'इनसाइड आउट' को रिलीज करने के लिए इस साल के सितंबर तक क्यों इंतजार किया। 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, 56 वर्षीय अभिनेत्री जिन्होंने अपनी किताब में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं, उन्होंने बताया कि इस किताब को रिलीज करने का इंतजार इसलिए किया गया क्योंकि जब उनकी तीनों बेटियां छोटी थीं तब तीनों के लिए यह 'अनुचित' और 'बहुत जटिल' होता।

फिल्म 'इंडीसेंट प्रपोजल' की अभिनेत्री बेटियों रूमर विलिस (31), टालुलाह विलिस (25) और स्काउट विलिस (28) की मां हैं।

डेमी मूर ने पोडकास्ट में कहा, "ऐसा नहीं था कि मैं तीनों से छिपाना चाहती थी, लेकिन बस यह कुछ ऐसा था कि आप इसे उस समय नहीं लाना चाहते जब वे छोटी थीं।"

अभिनेता ब्रूस विलिस की पूर्व पत्नी ने कहा, "यह या तो बहुत जटिल या अनुचित होता, और फिर कुछ चीजें हैं जिनके बारे में आप नहीं सोचते हैं। फिर किताब के अंत में, कुछ चीजें भी हैं जो मेरे जीवन में एक दर्दनाक समय को पेश करने के साथ ही उनकी भी बुरे समय को पेश करती है।"

अपनी किताब में उन्होंने दावा किया कि पूर्व पति एस्टन कचर ने उन्हें धोखा दिया। दोनों की राहें 2013 में अलग हो गई थीं। अभिनेत्री ने साथ ही किताब में पूर्व पति ब्रूस विलिस के साथ रोमांस का भी जिक्र किया है। डेमी ने एश्टन से पहले ब्रूस से शादी की थी।

Related Articles

Back to top button
Close