मनोरंजन

नागिन 4 में निया शर्मा के बाद इस एक्ट्रेस का नाम फाइनल, ऐसी है चर्चा

नई दिल्ली
सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में निया शर्मा को फाइनल कर लिया गया है. निया के नाम को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी कंफर्म किया है. लेकिन दूसरी नागिन की तलाश अभी तक जारी है. रिपोर्ट्स हैं कि नागिन 4 के लिए एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम फाइनल कर लिया गया है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरनेचुरल शो में दूसरी नागिन के रोल के लिए कई नामों पर चर्चा की गई. अब अंत में मेकर्स ने अंकिता लोखंडे का नाम फाइनल किया है. सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है कि अंकिता शो की लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं. हालांकि अभी तक अंकिता और एकता कपूर की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

अगर नागिन 4 में अंकिता की कास्टिंग होती है तो ये एकता कपूर संग उनका रीयूनियन होगा. इससे पहले अंकिता ने बालाजी टेलीफिल्म्स के हिट शो पवित्र रिश्ता में लीड रोल प्ले किया था. इस शो से अंकिता लोखंडे को घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली थी. शो में अंकिता के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. बाद में अंकिता ने ये शो छोड़ दिया था.

अब अंकिता बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिका में झलकारी बाई का रोल निभाया था. ऐसे में बॉलीवुड का रुख कर चुकी अंकिता का फिर से टीवी पर लौटना बड़ी बात होगी. अंकिता से पहले नागिन के लिए क्रिस्टल डिसूजा का नाम भी सामने आ रहा था. क्रिस्टल और निया ने  सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में साथ काम किया है. उम्मीद है दर्शकों के सामने सीजन 4 की दूसरी नागिन का नाम जल्द सामने आएगा.

Related Articles

Back to top button
Close