मनोरंजन

पति पर लगे घरेलू हिंसा के आरोप पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

 
मुंबई 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने निजी जीवन में काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं. कुछ समय  पहले श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी. श्वेता तिवारी अब एक बार फिर घरेलू हिंसा की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची थीं.

श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ अनुपयुक्त व्यवहार का आरोप लगाया था. श्वेता तिवारी के साथ उनकी बेटी ने भी मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता ने समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी और इस केस में आरोपी को 31 अगस्त 2019 तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. यहां उन्होंने दो दिन हिरासत में गुजारे थे. एक्टर को IPC की धारा 354-A, 323, 504, 506, 509 के तहत आरोपी बनाया गया था. आरोप था कि अभिनव कोहली ने अपनी सौतेली बेटी पलक के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया है.

श्वेता तिवारी ने कही ये बड़ी बात-
स्पॉटबॉय के मुताबिक, श्वेता तिवारी ने अपने साथ हुई इस घटना पर अभी तक चुप्पी साधी हुई थी. शो मेरे डैड की दुल्हन से पहले श्वेता तिवारी मीडिया से रूबरू हुईं. श्वेता से जब पूछा गया कि उनका महिलाओं के प्रति क्या मैसेज है जो घरेलू हिंसा की शिकार होती हैं. श्वेता ने कहा, जो लोग ये कहते हैं कि अच्छा दोबारा भी प्रोब्लम? ऐसा नहीं हो सकता. श्वेता ने कहा, ऐसा क्यों नहीं हो सकता? कम से कम मेरे पास हिम्मत है कि अगर मुझे फिर से समस्या का सामना करना पड़े, तो मैं अपनी समस्याओं के बारे में बिना किसी डर के बोल सकती हूं.

श्वेता ने कहा, लोग क्या बोलते हैं इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं सिर्फ वही करूंगी जो मेरे बच्चों की पर्सनल ग्रोथ के लिए सही है.

Related Articles

Back to top button
Close