मध्य प्रदेश

पुरखों की पुण्याई को याद करने सांसद प्रभात झा ने जलाए मुक्तिधामों में दिए

ग्वालियर
दीपोत्सव के त्यौहार पर उन पूर्वजों को भी स्मरण किया गया जिनकी सद्भावना और आशीष से हमारे जीवन की मंगल यात्रा निर्धारित होती है। अपने पूर्वजों के प्रति कृतज्ञता की हमारी सामाजिक सोच को धरातल पर उतारने के लिए राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के साथ आम लोगों ने शहर के मुक्तिधामों को दियों की रोशनी से जगमग किया।

दरअसल सांसद श्री झा विगत 11 वर्षों से छोटी दीपावली एवं नरक चौदस के अवसर पर शहर के मुक्तिधामों पर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आमजनों के साथ पूर्वजों की स्मृति में दीपक जलाते आ रहे हैं। आज इस मौके पर भाजपा नेता अभय चौधरी, उदय अग्रवाल, रविन्द्र राजपूत, राकेश माहौर, जयप्रकाश राजौरिया, कमल माखीजानी, महेश उमरैया, अशोक बांदिल, दीपक शर्मा, जितेन्द्र गुर्जर, ललित नागपाल, राजू पलैया, शैली शर्मा, अलोक डंगस, यशवीर शर्मा, बंटी राणा, निर्दोष शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इसी क्रम में 27 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि एवं दीपांजलि अर्पित की जाएगी। इसके बाद जेएएच में प्रेमचन्द नागपाल की स्मृति में दीपदान एवं मरीजों को फल वितरण किया जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close