मनोरंजन

प्रतीक ने शेयर की पिता की एक पुरानी

ऐक्टर प्रतीक बब्बर लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी कुछ खास ऐक्टिव नहीं रहते हैं। ये बात अलग है कि वह अपनी वाइफ सान्या सागर के साथ कभी-कभी कुछ बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हाल ही में प्रतीक बब्बर ने अपने पिता राज बब्बर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

प्रतीक बब्बर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता राज बब्बर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राज बब्बर मीनाक्षी शेषाद्री के साथ नजर आ रहे हैं। यह सीन 1987 में आई 'फिल्म मुकद्दर का फैसला' का लग रहा है। तस्वीर में राज बब्बर हाथ में गिलास पकड़े हुए हैं और मीनक्षी शेषाद्री गिलास में शराब डाल रही हैं। प्रतीक बब्बर अपने पिता के इस स्वैग से प्रभापित हुए और तस्वीर में उन्होंने कैप्शन दिया, 'फ्लैशबैक 1987… डैड का स्वैग है…पापाजी हैंडसम…।'

बता दें कि प्रतीक बब्बर राजबब्बर की दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल के बेटे हैं। आखिरी बार प्रतीक बब्बर डायरेक्टर ओवैस खान की फिल्म 'यारम' में नजर आए थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ कपूर, इशिता राज शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। वहीं, प्रतीक बब्बर आने वाले समय में 'मुंबई सागा और 'दरबार' की फिल्म में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close