मध्य प्रदेश

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या से इलाके में तनाव, CCTV खंगाल रही पुलिस

रीवा
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के गल्ला मंडी बाजार में बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी. सोमवार देर रात गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात को लेकर इलाके में आक्रोश है. बताया जा रहा है कि मृतक विकास गुप्ता बजरंग दल (Bajrang Dal) से जुड़ा था. अज्ञात अपराधियों ने दुकान के अंदर घारदार हथियारों से गला रेतकर विकास गुप्ता की हत्या कर दी.

बताया जा रहा है मृतक के घर में कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था और घर के ऊपर का हिस्सा खुले होने के कारण हत्यारे विकास गुप्ता के घर में घुसे थे इस घटना के सामने आते ही क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है और स्थानीय व्यापारियों ने मामले का विरोध करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध दर्ज कराया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है. अभी तक हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी है तथा हत्यारे फरार बताए जा रहे हैं.

रीवा पुलिस अधीक्षक आबिद खान का कहना है कि पुलिस के द्वारा सर्चिंग तेज कर दी गई है और जल्द ही फरार हत्यारों को हिरासत में लिया जाएगा. परिजन भी मामला सामने आने के बाद स्तब्ध है चूंकि विकास की किसी से दुश्मनी होने की बात अब तक सामने नहीं आई है. बहरहाल पुलिस विकास के फोन रिकॉर्डस और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को जुटाने मे लगी हुई है ताकि कातिलों तक जल्द से जल्द पहुंचा जा सके.

Related Articles

Back to top button
Close