खेल

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने सहमति दे दी, टीम भी ऐसा ही करेगी: सौरव गांगुली

 मुंबई 
नव नियुक्त बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आशा व्यक्त की कि बांग्लादेश का भारत दौरा योजना के अनुरूप ही चलेगा, क्योंकि उनकी प्रधानमंत्री शेख हसीना ने उन्हें सहमति दी है। राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों ने सोमवार को तब तक किसी भी क्रिकेट गतिविधि में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया था, जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती जिसमें वेतन में इजाफा शामिल है। इससे आगामी दौरे पर संदेह के बादल छा गए थे। 

हालांकि, सौरव गांगुली ने कहा कि बांग्लादेश तीन नवंबर से शुरू होने वाले दौरे में हिस्सा लेगा। गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद का भार संभालते हुए पत्रकारों से कहा, ''यह उनका अंदरुनी मसला है। लेकिन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने कहा कि वह कोलकाता में टेस्ट के लिए आएंगी। अगर उन्होंने अपनी सहमति दे दी है तो मुझे नहीं लगता कि राष्ट्रीय टीम ऐसा नहीं करेगी।''

 विराट से इस दिन मुलाकात करेंगे BCCI अध्यक्ष गांगुली, कहा- मिलेगा पूरा सपोर्ट
बता दें कि तीन नवंबर से शुरू होने दौरे में बांग्लादेश को तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय और विश्व चैम्पियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट मैच खेलने हैं। दर्शकों को अधिक से अधिक संख्या में स्टेडियम तक लाने के लिए बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने अगले महीने भारत और बांग्लादेश के बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के टिकटों का न्यूनतम मूल्य 50 रुपए रखा है।

सीएबी के सचिव अविषेक डालमिया ने कहा, “ईडन गार्डन्स में टिकटों की कीमत 200, 150, 100 और 50 रुपए रखा गया है। उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग मैच देखने आएं, इसलिए हमने ऐसा किया है।”

शेड्यूल इस तरह है:

3 नवंबर – पहला टी-20- दिल्ली
7 नवंबर – दूसरा टी-20- राजकोट
10 नवंबर – तीसरा टी-20- नागपुर
14-18 नवंबर – पहला टेस्ट- इंदौर
22-26 नवंबर – दूसरा टेस्ट- कोलकाता

Tags

Related Articles

Back to top button
Close