खेल

बीच मैच में मैदान और स्टेडियम छोड़कर चले गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फिर भी जीत गई टीम

मिलान
क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह स्थानापन्न के तौर पर खेलने उतरे पाउलो डायबाला के इकलौते गोल की बदौलत जुवेंटस ने एसी मिलान को 1-0 से हराकर इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया। वहीं लाजियो और कैगलियरी चैंपियंस लीग में जगह बनाने की ओर आगे बढ़े। लाजियो ने लीस को 4-2 और कैगलियरी ने फ्यिोरेंटीना को 5-2 से शिकस्त दी।

एलियांज स्टेडियम में एसी मिलान के खिलाफ मुकाबले का इकलौता गोल जुवेंटस के अर्जेटीनी स्टार डायबाला ने खेल के 77वें मिनट में दागा। वह खेल के 55वें मिनट में रोनाल्डो की जगह खेलने उतरे और गोल करके जुवेंटस को शीर्ष पर पहुंचा दिया। गत चैंपियन जुवेंटस 32 अंकों के साथ शीर्ष पर है और उसने दूसरे स्थान पर काबिज एंटोनी कोंटे की टीम इंटर मिलान पर एक अंक की बढ़त बनाए रखी है। मिलान ने शनिवार को वेरोना को 2-1 से हराया था। उधर 12 मुकाबलों में सातवीं हार के बाद एसी मिलान 14वें पायदान पर लुढ़क गया।

रोनाल्डो ने छोड़ा मैदान

पांच बार के बैलन डि ओर विजेता रोनाल्डो एसी मिलान के खिलाफ मुकाबले के खत्म होने के पहले ही स्टेडियम छोड़कर चले गए। 55वें मिनट में उनकी जगह डायबाला उतरे जिन्होंने मैदान पर उतरने के 22 मिनट बाद गोल करके अपनी टीम को निर्णायक बढ़त दिलाई। 34 वर्षीय रोनाल्डो खुद को स्थानापन्न किए जाने से थोड़े नाराज दिखे और ड्रेसिंग रूप में जाने से पहले उन्होंने जुवेंटस के मैनेजर मॉरिजियो सारी से नाराजगी जाहिर की।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close