मध्य प्रदेश

मंत्री पटवारी ने अनाथालय के बच्चों को फाइव स्टार होटल में पार्टी दी

इंदौर
 इंदौर के अनाथालय में रहने वाले बच्चों के लिए इस बार की दिवाली यादगार बन गई। इस अनाथालय के बच्चों को मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने फाइव स्टार होटल में ले जाकर पार्टी दी है। मंत्री की दरियादिली से बच्चों के चेहरे खिले हुए थे। इसे देख उनकी पत्नी भी मुस्कुराती रही।

जीतू पटवारी मध्यप्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री हैं। हमेशा वह अपने अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उनकी दिवाली पार्टी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। दिवाली के दिन इंदौर के फाइव स्टार होटल रेडिसन में गरीब बच्चों को बस से लेकर मंत्री पहुंचे। वहां उनके लिए फाइव स्टार खाने का इंतजाम किया गया था। बच्चे जब डाइनिंग टेबल पर पहुंचे तो उनकी खुशी देखते बन रही थी।

इस दौरान मंत्री जीतू पटवारी खुद ही बच्चों को खाना भी परोस रहे थे। बच्चे लजीज खानों का स्वाद चख मुस्कुरा रहे थे। दिवाली के दिन मंत्री अंकल का उनके प्रति ये प्यार देखने लायक था। इस जीतू पटवारी की पत्नी भी होटल में मौजूद रहीं। वह भी पति के साथ बच्चों को खाने खिलाने में मशगूल दिखीं। बच्चों के चेहरे पर खुशी देख पति के बगल में खड़े होकर वो भी मुस्कुराते रहीं।

मंत्री जीतू पटवारी सभी बच्चों को लग्जरी बस से लेकर होटल पहुंचे थे। अनाथालय से होटल आने तक बस में जीतू बच्चों से बात भी करते रहे। मंत्री ने कहा कि मेरा बेटा भी हॉस्टल में रहता है। उसका फोन आया कि आज दिवाली है, क्या हम बच्चों के साथ होटल में सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। उसके बाद मैंने कहा कि हम जरूर करेंगे। फिर बच्चों को लेकर रेडिसन आ गया और उनके साथ भोजन किया।

दरियादिली की यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जीतू पटवारी के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में दिवाली के दिन नेताओं के अलग-अलग अंदाज दिखे हैं। सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा में दिवाली मना रहे थे तो शिवराज सिंह चौहान ने मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। इसके साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी हनुमान मंदिर में दिवाली के दिन पूजा के लिए पहुंचे थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close