बिहार

मिठाई कारीगर के सिर और सीने में पिस्टल सटाकर मारी गोली, मौके पर हुई मौत

मुंगेर
पुलिस प्रशासन (Police Administration) के तमाम दावों के बावजूद जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा. बीती रात बेखौफ अपराधियों (Criminals) ने एक और घटना को अंजाम दिया जहां एक मिठाई कारीगर की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या (Murder) के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मोहल्ले में वार्ड पार्षद मंजू देवी के घर के बाहर बुधवार की रात 9 बजे अज्ञात अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने 20 वर्षीय युवक पवन मंडल की गोली मारी गई. चार गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. मृतक के सीने में दो और सिर में एक गोली पिस्टल सटाकर मारी गई, जबकि एक गोली दीवार में लगी.

गोली की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग बाहर आए तब तक अपराधी हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. सूचना पर एएसपी हरिशंकर कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार तथा कासिम बाज़ार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा और एक जोड़ी चप्पल बरामद करने के बाद कहा कि मृतक के कॉल डिटेल के आधार पर जल्दी ही हत्यारों की पहचान कर ली जाएगी.

मृतक के बड़े भाई विकास कुमार ने बताया की वे लोग कासिमबाजार थाना क्षेत्र के माधोपुर में रहते हैं.  मृतक मिठाई दुकान में कारीगर का काम करता था. हालांकि हत्या के कारणों का अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन मृतक के भाई के अनुसार पवन का उसके दोस्तों के साथ दीपावली के दिन ही किसी बात को ले काफी झगड़ा हुआ था. पर ये झगड़ा उसके भाई की हत्या का कारण बन सकता है उसे इस बात का जरा भी आशंका नहीं थी.

Related Articles

Back to top button
Close