मनोरंजन

मुंबई में नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन का हिस्सा नहीं बन पाईं पूजा भट्ट और गौहर खान, ट्वीट कर मांगी माफी

 नई दिल्ली 
नागरिकता संशोधन अधिनियम पर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस विरोध प्रर्दशन का असर मायानगरी मुंबई में भी देखा गया। आज गुरुवार को अगस्त क्रांति मैदान में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया था। जहां आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारे भी शामिल होने वाले थे। हालांकि मुंबई पुलिस के एक ट्वीट ने इस विरोध प्रदर्शन में खलल डाल दी। मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि आज अगस्त क्रांति मैदान को जाने वाली सड़क को बंद कर दिया है। मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड के कुछ सितारें इस रिट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है और प्रदर्शन स्थल पर न पहुंच पाने पर अफसोस जाहिर किया है। 
 
पूजा भट्ट ने ट्वीट ने करते हुए लिखा कि मैं आज मुंबई में शांतिपूर्ण प्रदर्शन में शामिल नहीं हो पाऊंगी क्योंकि मैं फिल्म कर रहा हूं, लेकिन सभी के साथ एकजुटता से खड़ी हूं। अगर मैं फिल्म प्रोड्यूसर होती तो मैं अपनी शूटिंग स्थगित कर देती। लेकिन इस मामले में मैं शेड्यूल नहीं बदल सकती हूं। 
 
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं मुबंई में नहीं हूं हालांकि मेरी रुह आपके साथ है..एकजुटता में समर्थन!

Related Articles

Back to top button
Close