बिहार

मुजफ्फरपुर सड़क हादसा : दादर से SKMCH तक मची चीख-पुकार

मुजफ्फरपुर
आधी रात हुए भीषण हादसे के बाद दादर से लेकर एसकेएमसीएच तक चीख-पुकार मच गई। इसके साथ इमरजेंसी में अफराफरी घंटों मची रही। डॉक्टर व नर्स आईसीयू में भर्ती महिला और बच्ची की जान बचाने की जद्दोजहद में लगे रहे। देर रात करीब डेढ बजे चचेरा भाई ग्रामीणों के साथ एसकेएमसीएच पहुंचा। उसने दो मृतक धर्मवीर पासवान (40) व उसके बेटे बिरजु पासवान(10) की पहचान की। आईसीयू में भर्ती महिला का नाम सोनी कुमार बताया जो धर्मवीर की पुत्री है। अन्य की पहचान का प्रयास चलता रहा।

दूसरी ओर, डीएम आलोक रंजन घोष ने इस हादसे को ह्दय विदारक बताया है। उन्होंने मृतकों के परिजन को आपदा विभाग की ओर से चार-चार लाख अनुदान राशि देने की घोषणा की। घटनास्थल पर मौजूद एसएसपी को भी मामले में गहनता से तफ्तीश करने को कहा।

वहीं, एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने दादर पुल के समीप से ठोकर मारने वाले ट्रक का जब्त कर ली है। उसके रजिस्ट्रेशन नंबर से मालिक का सत्यापन किया जाएगा। इसके लिए जिला परिवहन विभाग के संपर्क किया जाएगा। मालिक के सत्यापन के बाद ट्रक चालक की गिरफ्तारी संभव हो सकेगी। फिलहाल मामले में अन्य मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

अहियापुर में हो चुका है भीषण हादसा
करीब दो साल पहले अहियापुर के ही सीतामढ़ी-जीरो माइल में ऑटो और ट्रक की टक्कर में करीब 13 लोगों ने जान गंवाई थी। वहीं आधा दर्जन लोग उसके में जख्मी हो गए थे। इस हादसे के बाद पूरे दिन अहियापुर के भिखनपुरा में बवाल चला था।

Related Articles

Back to top button
Close