मनोरंजन

रैंकिग टास्‍क में जीते पारस

बिग बॉस के नए एपिसोड में महिरा शर्मा और आसिम रियाज के बीच बाथरूम ड्यूटी को लेकर झड़प हो जाती है। आसिम कहते हैं कि वह घर में बाथरूम की पर्फेक्‍ट क्‍लीनिंग के लिए नहीं हैं।

आसिम को माहिरा समझना चाहती हैं कि लेकिन वह सुनते नहीं हैं। पारस छाबड़ा को भी आसिम की 'अंग्रेजी' हरकतें नहीं पसंद आती हैं। रश्मि भी आसिम की बात से आहत हो जाती हैं।

इसके बाद किचन वॉर शुरू हो जाता है। आरती और पारस में स्‍पॉर्ट्स शूज को लेकर लड़ाई हो जाती है। दोनों के बीच बात औकात तक पहुंच जाती है।

रश्मि पूछती हैं कि देवोलीना के बालों का राज क्‍या है। कोशिश इस बात की है कि शेफाली बग्‍गा और रश्मि बात करके अपने बीच की गलतफहमी को दूर कर लें। वहीं, शेफाली बग्‍गा पर देवोलीना को भरोसा नहीं है। दोनों ग्रुप्‍स में काफी ज्‍यादा चर्चा होती है।

दूसरी तरफ, शहनाज गिल अब सिद्धार्थ शुक्‍ला को इम्‍प्रेस करने के लिए वजन घटाएंगी। शहनाज की इंग्लिश को लेकर भी काफी चर्चा होती है।तहसीन, शेफाली जरीवाला और खेसारी लाल यादव को बिग बॉस एक स्‍पेशल टास्‍क देते हैं।

बिग बॉस नया टास्‍क रैंकिंग का देते हैं। इसमें एक, दो, तीन के आधार पर बताना होता है कि घरवालों में से कौन होगा ऊपर और कौन सीधा आखिरी नंबर पर फिसलेगा।

रश्मि देसाई फायरिंग जोन में होती हैं। उनका गुस्‍सा कंट्रोल में नहीं होता है। उधर, पारस छाबड़ा की बात आरती सुन लेती हैं। वहीं, तहसीन को पूरा यकीन है कि गेम ने अब बड़ा टर्न ले लिया है।

अब तीनों नए सदस्‍यों को अपना फैसला देना होता है जिनके बीच लड़ाई हो जाती है। आखिरकार रैंकिंग का रिजल्‍ट आ जाता है। इसमें छठे नंबर पर माहिरा शर्मा होती हैं। तीसरे नंबर पर रश्मि देसाई हैं जबकि पहली पोजिशन पारस छाबड़ा को मिलती है। घरवालों की वजह से रश्मि का दिल टूट जाता है।

जीतने के बाद पारस छाबड़ा विनिंग स्‍पीच देते हैं। इससे माहौल काफी मस्‍ती भरा हो जाता है। शेफाली बग्‍गा टीम के साथ नहीं लेकिन अपने लिए स्‍टैंड लेती हैं। आरती को देवोलीना उनका रिव्‍यू देती हैं। वह कहती हैं कि वह गेम को बिना स्‍ट्रैटिजी के खेल रही हैं।

माहिरा की तुलना आरती रेलगाड़ी के डिब्‍बे से करती हैं। शहनाज गिल की वजह से स्‍क्रीन पर एंटरटेनमेंट बढ़ जाता है। पारस असल स्‍पॉर्ट्समेनशिप दिखाते हैं। वह कहते हैं कि सिद्धार्थ उनके लिए असली कॉम्‍पिटिशन हैं। पारस को लगता है कि आसिम एक मजबूत कंटेस्‍टेंट के रूप में निकलकर आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close