छत्तीसगढ़

लिफ्ट देने के बाद महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

बलरामपुर। लिफ्ट देकर महिला को सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके  साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़ित महिला के द्वारा थाने में शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
बलरामपुर पुलिस कप्तान द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मामला पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम खटवाबरदर का बताया गया है। पीड़िता शनिवार को बाजार आई थी और शाम को जब वह घर लौटने लगी तो आरोपियों ने उसे घर छोड़ देने की बात कहकर लिफ्ट दी और आगे जाकर महिला को जबरन शराब पिलाई और इस दौरान आरोपियों ने भी शराब पी। शराब पीने के बाद नशे की हालत में महिला को जंगल में ले गए और वहां बारी—बारी से आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद दोनों आरोपी बालसाय और बीरबल पीड़िता को वहीं छोडकर वहां से भाग गए। रात के अंधेरे में पीड़िता किसी तरह अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची और उन्हें पूरी घटना के बारे में जानकारी दी।
परिजन घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता को लेकर पस्ता थाना पहुंचे और वहां पुलिस को इसकी जानकारी दे आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर उन्हें गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 323 और 376 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
Close