मध्य प्रदेश

विराट कोहली ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

इंदौर
14 नवंबर से इंदौर के होल्कर स्टेडियम  में होने वाले भारत- बांग्लादेश टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को दोनों टीमों ने जमकर पसीना बहाया. स्टेडियम पहुंचकर दोनों देशों के खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस  की. सुबह 9 बजे बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी पहुंचे और उन्होंने 12 बजे तक अभ्यास किया. उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम मैदान पर पहुंची और उसके खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया. इसके पहले कैप्टन विराट कोहली ने कुछ बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए एक एड भी शूट किया.

विराट ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट
इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बिचोली हप्सी की श्रीजी वैली कैम्पस के शूटिंग रेंज में पहुंचे. उनकी श्रीजी वैली के 5 नंबर ब्लॉक के कैम्पस में शूटिंग हुई. शूटिंग के दौरान पहले कुछ शॉट विराट के डुप्लीकेट ने दिए, उसके बाद विराट कैमरे के सामने आए. यहां उन्होंने शूटिंग करने के साथ ही बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला. बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए विराट कोहली बच्चों जैसे ही नजर आए. उन्होंने कॉलोनी के बच्चों के साथ खूब इंजॉय किया. उन्होंने बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवाईं और उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ खेल खेलने की भी शिक्षा दी. विराट कोहली बच्चों के साथ इतने सहज भाव से पेश आए की बच्चे भी उनके मुरीद हो गए.

मैच के लिए इंदौर पहुंचे सभी खिलाड़ी
दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए भारत और बांग्लादेश की टीमें सोमवार को इंदौर पहुंची थीं. देर शाम इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली इंदौर पहुंचे. उनकी एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट और होटल के बाहर प्रशंसक खड़े दिखाई दिए. होटल पहुंचने पर उनका माला पहनाकर और आरती उतारकर स्वागत किया गया. शाम को रवींद्र जडेजा, भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, मोहम्मद शमी, भुवनेश्रर कुमार, मयंक अग्रवाल एक साथ आए उसके बाद आर. अश्विन, हनुमा विहारी, इशांत शर्मा, शुभम गिल पहुंचे. कुलदीप यादव देर रात को इंदौर पहुंचे तो रोहित शर्मा आज सुबह इंदौर पहुंचे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close