मध्य प्रदेश

सरदार पटेल की जयंती पर रन फ़ॉर यूनिटी में नहीं आए महापौर,कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर

भोपाल
लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल (sardar vallabh bhai patel) की 144 वीं जयंती पर राजधानी भोपाल (bhopal) में भी रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया. लेकिन इस आयोजन से महापौर सहित बड़े अफसरों ने दूरी बनाए रखी. दौड़ में न महापौर पहुंचे, न ही कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर.जबकि यह आयोजन जिला प्रशासन और नगर निगम का था.बीजेपी और कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता भी इसमें नज़र नहीं आए.

भोपाल नगर निगम और जिला प्रशासन ने मिलकर वल्लभ भवन के ठीक सामने रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया.इसमें ज़िला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस विभाग के अधिकारी, कर्मचारी शामिल हुए.स्टूडेंट्स और युवाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.लेकिन जिन जिम्मेदारों को इस कार्यक्रम में शामिल होकर युवाओं का उत्साह बढ़ाना था, वहीं नदारद थे. महापौर आलोक शर्मा, कलेक्टर तरुण पिथौड़े और नगर निगम कमिश्नर नहीं आए. यह दौड़ वल्लभ भवन से शुरू होकर रविंद्र भवन पर ख़त्म हुई.

दौड़ वल्लभ भवन के सामने से शुरू हुई और रविंद्र भवन पर इसका समापन हुआ.नगर निगम ने दोनों ही जगहों पर पूरे इंतज़ाम किए थे.लेकिन हैरत की बात है कि ज़िम्मेदारों ने इस कार्यक्रम में अपनी ज़िम्मेदारी नहीं निभाई.कलेक्टर जिला प्रशासन के प्रमुख हैं, तो नगर निगम की जिम्मेदारी कमिश्नर के पास है. खुद भोपाल के प्रथम व्यक्ति महापौर आलोक शर्मा भी नहीं पहुंचे. जबकि वो तो बीजेपी के ही हैं.

Related Articles

Back to top button
Close