देश

पूर्व सीएम एनटी रामा राव की बेटी ने की खुदकुशी

हैदराबाद
 तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक और पूर्व सीएम एनटी रामा राव के बेटी उमा माहेश्वरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित आवास में उनका शव फंदे में लटकता हुआ मिला। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वह एनटी रामाराव की सबसे छोटी बेटी हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता दग्गुबाती पुरनदेश्वरी और टीडीपी अध्यक्ष व पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी उनकी बहन हैं। खबर मिलते ही नायडू, उनके बेटे नारा लोकेश और परिवार के दूसरे सदस्य माहेश्वरी के आवास पहुंचे।

बेडरूम से पंखे शव लटकता मिला
पुलिस सूत्रों के अनुसार, उमा माहेश्वरी कुछ स्वास्थ्य कारणों से परेशान थीं और उनका इलाज चल रहा था। सोमवार को बेडरूम के पंखे से उनका शव लटकता हुआ मिला। जुबली हिल्स पुलिस ने शव को अटॉप्सी के लिए भेजकर केस दर्ज किया है। पुलिस को आशंका है कि स्वास्थ्य कारणों के चलते उमा डिप्रेशन में चली गई होंगी जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

12 भाई-बहनों में सबसे छोटी थीं उमा
तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में उमा माहेश्वरी सबसे छोटी थीं, साथ ही चार बहनों में भी सबसे छोटी थीं। उनके पिता एनटी रामाराव टीडीपी के बड़े नेताओं में से एक थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *