जबलपुर

मेयर के शपथ समारोह को लेकर आप खफा- मेयर के शपथ समारोह को लेकर आप खफा

सिंगरौली
नगर पालिक निगम सिंगरौली के नवनिर्वाचित महापौर एवं पार्षदों का शपथ समारोह 5 अगस्त की सुबह 10.30 बजे अटल सामुदायिक भवन बिलौंजी के परिसर में आयोजित किया गया है। जहां बैठक व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता काफी खिन्न हैं। बैठक में केवल 4-5 सौ प्रमुख नागरिकों को ही आमंत्रित किया जा रहा है।

दरअसल नगर पालिक निगम सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की मेयर श्रीमती रानी अग्रवाल निर्वाचित हुई हैं। आम आदमी पार्टी की देश में पहली मेयर रानी अग्रवाल के निर्वाचित होने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। इसी उत्साह को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा था की मेयर के शपथ समारोह में कम से कम 10 से 15 हजार शहरी क्षेत्र के नागरिकों को आमंत्रित किया जा सके ताकि वे भी शपथ समारोह के साक्षी बन स कें।

लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के मंशा पर सिंगरौली I नगर निगम एवं प्रशासन ने पानी फेर दिया है। अटल बिहारी सामुदायिक भवन परिसर में केवल 5 सौ नागरिकों को ही आमंत्रित किया जा रहा है। यह शपथ समारोह 5 अगस्त को 10.30 बजे होगा। जहां नवनिर्वाचित मेयर एवं पार्षद शपथ लेंगे।

इधर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश सोनी ने कहा की करीब 10 से 15 हजार नागरिकों को शपथ समारोह में बुलाये जाने का लक्ष्य था और उसके लिए एनसीएल बिलौंजी ग्राउण्ड बेहतर होता, किन्तु प्रशासन अपने मन मुताबिक काम कर रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में कलेक्टर से मिलकर चर्चा किया गया था। आगे कहा कि जो भी है कार्यकर्ता इस व्यवस्था से नाराज जरूर हैं।

इनका कहना है
मेयर व पार्षद शपथ ग्रहण समारोह में कितने लोग शामिल होंगे इसको लेकर किसी राजनैतिक पार्टी ने कलेक्टर या निगम आयुक्त से बात नहीं की है। केवल पत्रकारों से ही जाकर राजनैतिक दल के नेताओं ने यह बात कही है की शपथ ग्रहण समारोह में कितने व्यक्ति शामिल होंगे।
व्हीपी उपाध्याय
कार्यपालन यंत्री, नपानि सिंगरौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *