मनोरंजन

फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में लीड रोल में नज़र आएंगे विजय वर्मा

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच खास पहचान बनाई है। हाल में उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' रिलीज हुई है जिसमें विजय के साथ आलिया भट्ट, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म में भी विजय वर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब विजय वर्मा को फिल्म इंडस्ट्री में कोई तवज्जो नहीं मिलती थी।

शाहरुख के नाम से दिया गया था ताना
एक न्यूज पोर्टल से अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए विजय ने कहा कि एक बार एक व्यक्ति ने ताना मारते हुए कहा था, 'तू कोई शाहरुख खान नहीं है।' विजय वर्मा ने यह भी बताया कि अपना एक्टिंग करियर बनाने के लिए उन्होंने कितने रिस्क और चांस लिए जिनके कारण उनका परिवार टूटने तक की नौबत आ गई थी।

घर से भाग गए थे विजय वर्मा
विजय ने बताया कि किस तरह से वह एक्टिंग करियर बनाने के लिए घर से भाग गए थे। हालांकि अब विजय के घरवाले राहत की सांस लेते हैं क्योंकि उन्होंने मुंबई में अपनी जगह बना ली है। विजय ने कहा कि भले ही कभी उन्हें शाहरुख खान के नाम से ताना दिया गया था लेकिन आज Shah Rukh Khan के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म Darlings में काम करके वह गर्व महसूस करते हैं।

बड़े सितारों संग नजर आएंगे विजय वर्मा
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो Vijay Varma अब 'डार्लिंग्स' के बाद वेब सीरीज 'फॉलेन' में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसके अलावा वह सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ करीना कपूर होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *