मनोरंजन

अक्षय कुमार से तुलना: ‘मैं तो उनके आसपास भी नहीं हूं: तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक साल में कई फिल्मों में काम करती हैं। लगातार साल में कई फिल्में देने के लिए तापसी पन्नू की तुलना सुपरस्टार अक्षय कुमार से भी की जाती है। हालांकि तापसी पन्नू खुद और डायरेक्टर अनुराग कश्यप अक्षय कुमार से उनकी तुलना को गलत मानते हैं। जल्द ही तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' आने वाली है जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है।

हाल में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप आरजे सिद्धार्थ कन्नन के शो में पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धार्थ ने तापसी से कहा कि उन्हें 'लेडी अक्षय कुमार' कहा जाता है क्योंकि वह बहुत सारी फिल्में एक साथ करती हैं। इसके जवाब में तापसी ने कहा, 'मैं बेहद कृतज्ञता के साथ इस तारीफ को स्वीकार करती अगर मुझे भी इतना मेहनताना मिलता तब तक प्लीज ऐसा न करें। वह सबसे ज्यादा कमाने वाले और सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर हैं और मेरे को तो इतने मिलते नहीं।' इसी बात के जवाब में अनुराग ने कहा, 'वह (अक्षय कुमार) दुनिया के छठवें सबसे अमीर एक्टर हैं।' तापसी ने बोलीं, 'मैं तो उनके आसपास भी नहीं हूं।'

कितनी बताई गई थी अक्षय की कमाई?
बता दें कि फोर्ब्स इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक Akshay Kumar इकलौते भारती हैं जो फोर्ब्स यूएस के दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाले सिलेब्रिटीज की साल 2019 की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। साल 2020 में अक्षय दुनिया के छठवें सबसे अमीर एक्टर बताए गए थे। मैगजीन की रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि अक्षय कुमार साल में 385 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं।

अनुराग कश्यप संग तापसी पन्नू की तीसरी फिल्म
वैसे तापसी पन्नू अक्षय कुमार के साथ भी 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तापसी ने अक्षय के साथ 'बेबी', 'नाम शबाना' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में काम किया है। Taapsee Pannu की बात करें तो 'दोबारा' अनुराग कश्यप के साथ उनकी तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह उनकी फिल्म 'मनमर्जियां' में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा तापसी ने 'सांड की आंख' में भी काम किया था जो अनुराग कश्यप ने प्रड्यूस की थी। 'दोबारा' आने वाले 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *