देश

नोएडा में गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर गरजा योगी का बुलडोजर, बंटी मिठाइयां

नोएडा
नोएडा की एक सोसायटी में महिला से गुंडागर्दी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर योगी सरकार की सख्ती शुरू हो गई है। सोमवार को सोसायटी में नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी मजदूरों के साथ पहुंचे और श्रीकांत के अवैध निर्माण पर हथौड़ा चलाया गया। इसके बाद तुरंत बुलडोजर भी पहुंच गए और श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। अब तक श्रीकांत की ओर से धमकाई जाती रहीं महिलाओं ने ताली बजाकर इसका स्वागत किया। वहीं, एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भी लोगों ने खुशी जाहिर की।

नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी ने लंबे समय से अवैध निर्माण किया हुआ था।2019 में भी सोसायटी के लोगों ने उसके खिलाफ नोएडा अथॉरिटी से शिकायत की थी, लेकिन अपने राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए वह बचता रहा है। अब महिला से बदसलूकी और गाली-धमकी देते हुए उसका वीडियो वायरल होने के बाद वह कार्रवाई की जद में आ गया है।

देर से लिया गया सही ऐक्शन
श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बुलडोजर का तालियों के साथ स्वागत करने वाली महिलाओं ने कहा, ''बहुत सही ऐक्शन लिया गया है। हमें योगी सरकार से यही उम्मीद थी। ऐक्शन देर से लिया गया, लेकिन सही लिया गया। एक साल से मेंटेनेंस चार्ज नहीं दिया था। हमें बहुत खुशी है कि बुलडोजर बाबा का बुलडोजर चला है। योगी जी सबके लिए एक जैसे हैं। श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार नहीं कर पाई है तीन दिन बाद भी। उसे जल्दी गिरफ्तार किया जाए।'' सोसायटी में कई लोग मिठाई बांटते नजर आए। एक दूसरे का मुंह मीठा कराया।
 
अब तक फरार है श्रीकांत
श्रीकांत त्यागी अब तक फरार है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) भी लगाए जाने की तैयारी है, लेकिन अब तक वह कानून के शिकंजे से बाहर है। रविवार रात श्रीकांत त्यागी के कुछ समर्थकों ने सोसायटी में जाकर पथराव किया था और निवासियों से मारपीट की थी। इसके बाद खुद बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा सोसायटी में पहुंचे और लखनऊ फोन घुमाकर जल्द ऐक्शन की मांग की। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह यह कहते हुए शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं कि अपनी सरकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *