छत्तीसगढ़रायपुर

हर घर तिरंगा अभियान जागरूकता लाने मोबाइल प्रदर्शनी वैन को बीएसपी के निदेशक ने दिखाई हरी झंडी

भिलाई
सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने इस्पात भवन में "हर घर तिरंगा" अभियान के प्रति जागरूकता जगाने हेतु एक मोबाइल प्रदर्शनी को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक प्रभारी (कार्मिक एवं प्रशासन), के के सिंह, कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन), एम एम गद्रे, कार्यपालक निदेशक (माइन्स), तपन सूत्रधार, कार्यपालक निदेशक (वित्त), डॉ ए के पंडा सहित मुख्य महाप्रबंधकगण तथा वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

विदित हो कि देश आजादी का 75 वर्ष का जश्न मनाने के तहत आजादी का अमृत महोत्सव मनाने जा रहा है। लोगों को 13 से 15 अगस्त के मध्य अपने-अपने घरों में झंडा फहराने हेतु प्रेरित करने के लिए भिलाई इस्पात संयंत्र द्वारा मोबाईल प्रदर्शन के साथ-साथ इस मोबाइल वैन में लगे माईक के माध्यम से भिलाई के नागरिको से घरों में झंडा फहराने की अपील की जा रही है। यह मोबाइल प्रदर्शनी, भिलाई टाउनशिप के विभिन्न सेक्टरों व आस-पास के क्षेत्रों में जाकर हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने हेतु जनभागीदारी सुनिश्चित करने हेतु प्रचार करेगी।

यह मोबाइल प्रदर्शनी, भिलाई इस्पात संयंत्र में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान पर जागरूकता फैलाएगी। अभियान का विषय हमारे राष्ट्रीय ध्वज को प्रदर्शित करना और इसे अपने घरों और कार्यालयों में फहराना है। अभियान का चरण-वार विवरण वैन में दिखाया गया है। झांकी हमारे राष्ट्रीय ध्वज फहराने के संदेश का प्रचार-प्रसार करेगी। साथ ही, हर घर तिरंगा अभियान का थीम गीत भिलाई टाउनशिप, सीएसआर विभाग और खानों द्वारा संचालित गांवों के आसपास की झांकी के रूप में चलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *