छत्तीसगढ़रायपुर

अभी नहीं तो कभी नहीं.. क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो-2022 का आयोजन 26 से 28 को

रायपुर
प्रापर्टी बायर्स के लिए सबसे भरोसेमंद छत्तीसगढ़ क्रेडाई एक बार फिर अपने तीसरे प्रापर्टी एक्सपो का आयोजन 26 से 28 अगस्त को राजधानी के बूढ़ापारा स्थित इंडोर स्टेडियम में करने जा रही है। जहां पर उन्हे 40 डेवलपर्स एक ही छत के नीचे लगभग 200 प्रोजेक्ट से रूबरू करायेंगे और आपके पास चयन करने के लिए कई विकल्प होंगे। जहां आप अपने बजट,अपनी पसंद और बेस्ट लोकेशन का प्रापर्टी खरीद सकेंगे। फ्लैट, बंगले, मकान, विला, प्लाट व कमर्शियल आफिस का चयन करने के साथ आपको स्पाट बुकिंग पर मिलेंगे ढेरों आफर्स। चूंकि अभी प्रापर्टी खरीदने का सबसे सुनहरा अवसर है इसलिए क्रेडाई ने अपने इस एक्सपो का थीम ही रखा हैै..अभी नहीं तो कभी नहीं।

आयोजन को लेकर पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए क्रेडाई छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष मृणाल गोलछा, सचिव एवं प्रोग्राम चेयरमेन संजय रहेजा एवं उपाध्यक्ष पंकज लाहोटी ने बताया कि प्रापर्टी बायर्स से पिछले एक्सपो के आयोजन में मिले शानदार प्रतिसाद और अभी प्रापर्टी लेने का सबसे बेहतर अवसर होने को देखते हुए इस माह के आखिरी सप्ताह में वे तीन दिन का आयोजन 26 से लेकर 28 अगस्त तक अपने पहले के प्रापर्टी एक्सपो की तरह कुछ और नए प्रोजेक्टों के साथ करने जा रहे हैं। अभी का अवसर बेस्ट इसलिए कह सकते हैं कि गणेशोत्सव के साथ लोग प्रापर्टी शुभ मुहूर्त पर खरीदना प्रारंभ कर देते हैं जो दीवाली तक और ज्यादा बढ़ जाता है। एक्सपो के माध्यम से वे अपने बजट,लोकेशन के हिसाब से बुकिंग करा सकते हैं ताकि आगे की प्लानिंग को पूरा कर सकें। लगभग 200 प्रोजेक्ट उनके पास चयन के लिए होंगे, तीन दिन का अवसर होगा, सामान्य, मध्यम व बड़ी लागत में जो बजट आपका होगा वैसा ही अनुकूल प्रोजेक्ट मिलेंगे।

क्रेडाई छत्तीसगढ़ ने इस बार प्रापर्टी एक्सपो का थीम रखा है.. अभी नहीं तो – कभी नहीं। इसका मूल उद्देश्य उल्लेखित करते हुए उन्होने बताया कि निर्माण के लिए आवश्यक सारी सामग्रियों की कीमतें लगातार बढ़ रही है। हो सकता है जब तक आप प्रापर्टी खरीदना चाहें यह लागत दोगुनी हो जाए, स्वाभाविक है तब आपका बजट भी बिगड़ जायेगा। इसलिए आज की प्रापर्टी बुकिंग व खरीदी में कल की समझदारी है। चूंकि बायर्स को वे हर पहलू समझाना चाहते हैं इसलिए एक्सपो का आयोजन कर रहे हैं ताकि डेवलपर्स के स्टाल पर वे पहुंचेंगे तो उन्हे सभी प्रकार की जानकारी उपलब्ध करायी जायेगी। किराये के मकान में रहने वाले लोग भी ईएमआई का समायोजन कर खरीदी कर सकते हैं। कोरोनाकाल के चलते एक बड़ा वर्ग प्रापर्टी खरीदने का अपना प्लान नहीं कर पाये थे उनके लिए भी अच्छा मौका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *