मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े कर रही हैं छोटे पर्दे पर वापसी

नई दिल्ली

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और पवन सिंह जैसे भोजपुरी कलाकारों के साथ काम कर चुकीं ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ फेम पाखी हेगड़े छोटे पर्दे पर अब नजर आने वाली हैं। वह टीवी सीरियल 'रज्जो' में एक ऑबसेस्ड कैरेक्टर प्ले करती नजर आएंगी। इनका कैरेक्टर ऐसा होगा जो अपने परिवार के प्रति काफी ऑबसेस्ड रहता है। पाखी का यह शो स्टार प्लस पर 22 अगस्त से ऑन एयर हो रहा है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

स्टार प्लस के नए शो 'रज्जो' से टीवी पर वापसी करने वाली पाखी ने अब तक अपने फिल्मी करियर में एक भी निगेटिव किरदार नहीं किये हैं, लेकिन इस शो में उनके निगेटिव शेड्स देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम मधू मालती है। पाखी अपने किरदार को लेकर बेहद एक्साईटेड हैं। वह कहती हैं, ‘आज तक मैंने सारे पॉजिटिव कैरेक्टर ही किए हैं। ऐसे में ये वाला मेरे लिए चाइलेंजिंग है। इस तरह का किरदार मैं पहली बार कर रही हूं। मेरे सभी किरदारों से ये कैरेक्टर एकदम अलग है।' वैसे आपको ये भी बता दें कि पाखी को इससे पहले सक्सेसफुल शो ‘अनुपमा’ के लिए भी एप्रोच किया गया था, जो किसी वजह से होल्ड हो गया था।

'रज्जो' की कुछ ऐसी है कहानी
पाखी ने बताया कि ‘रज्जो’ की कहानी एथलेटिक्स के लिए जुनून और पागलपन पर आधारित है, जिसमें सेलेस्टी बैरागी, राजवीर सिंह, उत्कर्ष जैसे आर्टिस्ट नजर आने वाले हैं। शो में टॉप कास्ट एण्ड क्रू के साथ काम कर रही है। मुक्ता धोंन्ध प्रोड्यूस कर रही हैं। शो की राएटर भावना व्यास हैं, जो पहले अनुपमा की कहानी भी लिख चुकी हैं। वहीं, इस शो को ललित मोहन डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘इश्कबाज’ और ‘बेहद’ जैसी पॉपुलर शोज डायरेक्ट कर चुके हैं। ऋषि गांधी सिनेमेटोग्राफर हैं और इसमें इंडस्ट्री के बेस्ट कास्ट और टेक्नीशियन जुड़े हैं। ऐसे में ये इसके नॉइज़ बता रहे हैं कि यह स्टार परिवार का सबसे बड़ा शो होने वाला है, जिसमें मेरा अहम किरदार है।

पाखी से पहले भोजपुरी की दो बड़ी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा भी टीवी शोज कर चुकी हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यकीनन दोनों ने जो भी किया होगा, अच्छा किया होगा। लेकिन मेरे लिए मेरा किरदार ज्यादा मायने रखते हैं। मैं अपने किरदार को किसी से कंपेयर नहीं करूंगी। मेरे लिए ये जरूरी है कि मेरे दर्शक मेरे बारे में क्या सोचते हैं। उन्हें मेरा किरदार कितना पसंद आता है। ‘रज्जो’ में मेरा पावरफुल किरदार है। इसमें मैं एक स्ट्रॉंग प्रामिसिंग कैरेक्टर प्ले कर रही हूँ। लोग मुझे परफॉरमेंस ऑरिएन्टेड रोल में देखना पसंद करते हैं। मेरे लिए यही चैलेंज है। शो की कहानी लखनवी अंदाज में होगी, तो मुझे लगता है यूपी बिहार के साथ पैन इंडिया में दर्शकों को यह शो पसंद आने वाली है और मुझे इंतजार अपने फैंस के रिएक्शन का होगा, जो पहली बार मुझे निगेटिव शेड्स में देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *