मनोरंजन

बायकॉट ट्रेंड: उर्फी ने कहा कि ये ट्रोलर्स रेपिस्टों का क्यों नहीं करते बहिष्कार

  

ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड जैसे ट्रेंड का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अभी तक इन ट्रेंड्स पर अर्जुन कपूर, विजय वर्मा से लेकर विवेक अग्निहोत्री समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। जहां एक ओर विवेक अग्निहोत्री और शर्लिन चोपड़ा जैसे स्टार बॉलीवुड पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं अर्जुन कपूर ने तो सख्त लहजे में कह दिया है कि अब हद हो गई है। अब वह चुप्प नहीं बैठेंगे। अर्जुन के इस बयान पर खूब विवाद हुआ और वह जमकर ट्विटर पर ट्रोल हुए। अब इस पूरे मामले पर बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने रिएक्ट किया है।

बायकॉट ट्रेंड पर उर्फी जावेद भड़क उठीं। उन्होंने ट्रोल सेना को आड़े हाथ लिया और उन्होंने कहा कि वह रेपिस्ट और अपराध करने वालों का बायकॉट क्यों नहीं करते हैं। उर्फी ने कहा कि मैं क्यों ऐसे अपराधियों के लिए ऐसी बायकॉट की खबरें नहीं देखती। रेपिस्टों के लिए तो इस तरह की लहर देखने को नहीं मिलती है। आखिर क्यों हम वास्तव में क्रिमनल्स के लिए ऐसे कदम नहीं उठाते हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड को कोसा
बता दें हाल में ही विवेक अग्निहोत्री ने बायकॉट को लेकर कहा था कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को लेकर जो माहौल बना है उसका जिम्मेदार बॉलीवुड के वो डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर हैं जिन्हें घमंड था। लोगों में इंडस्ट्री को लेकर गुस्सा हैं।

बायकॉट पर अर्जुन कपूर ने क्या कहा था जो बवाल हो गया
वहीं अर्जुन कपूर  ने एक इंटरव्यू में बायकॉट को लेकर कहा था कि अब तक इंडस्ट्री बायकॉट को हल्के में ले रही थी। लेकिन अब पानी सिर से ऊपर हो गया है। उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी समझा जा रहा था। अब वह इसके खिलाफ बोलेंगे। इस बयान के बाद एक्टर को ट्विटर पर खूब ट्रोल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *