मनोरंजन

गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता केसी शर्मा का निधन

'गदर एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता और मशहूर इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर केसी शर्मा का निधन हो गया है। नवभारत टाइम्स के साथ केसी शर्मा के छोटे बेटे कपिल शर्मा ने बातचीत में बताया कि 19 अगस्त 2022 को उनके पिता की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। बता दें केसी शर्मा ने इंडस्ट्री में कई साल बिताए हैं। उन्होंने 'तहलका', 'जवाब' और 'पुलिसवाला गुंडा' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था।

दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ केसी शर्मा का निधन
नवभारत टाइम्स के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में निर्देशक अनिल शर्मा के छोटे भाई कपिल शर्मा ने बताया कि जुहू स्थित क्रिटी केयर अस्पताल में केसी शर्मा भर्ती थे। शुक्रवार की सुबह से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। 19 अगस्त की रात 9 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसी समय उनका निधन हो गया।

केसी शर्मा का अंतिम संस्कार
परिवार ने केसी शर्मा के अंतिम संस्कार को लेकर जानकारी दी कि 20 अगस्त 2022 को दोपहर 1 बजे सांताक्रूज वेस्ट खीरा नगर के हिंदू श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार किया जाएगा। केसी शर्मा की 86 साल की उम्र में निधन हुआ।

केसी शर्मा की फैमिली
उनके चार बेटे हैं अनिल शर्मा, संजय शर्मा, कपिल शर्मा और अनुज शर्मा। उनके पौते उत्कर्ष शर्मा भी बॉलीवुड का मशहूर चेहरा है।

केसी शर्मा की आखिरी फिल्म
केसी शर्मा  ने आखिरी फिल्म पौते उत्कर्ष की जीनियस प्रोड्यूस की थी। केसी के अलावा कमल मुकुट और दीपक मुकुट भी इसके निर्माता रहे। 24 अगस्त 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म को केसी शर्मा के बेटे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था।

केसी शर्मा के बेटे अनिल शर्मा
अनिल शर्मा बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक हैं जिन्हें सबसे ज्यादा सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर के लिए जाना जाता है। वह अपने करियर में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, रजनीकांत से लेकर सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने, वीर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, महाराजा, मां से लेकर सिंह साब द ग्रेट जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *