देश

भाजपा पर आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप, हमारे विधायकों को 5-5 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही BJP

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया है। इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर विधायकों को 5-5 करोड़ रुपये का ऑफर देने का आरोप लगाया है।

भाजपा के पास केजरीवाल के मुकाबले कोई विकल्प नहीं
सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि सिसोदिया से भाजपा ने कहा कि आपको दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाएंगे। क्योंकि हमारे पास अरविंद केजरीवाल के मुकाबले कोई विकल्प नहीं है। बीजेपी के नेताओं ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमने हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, सतीश उपाध्याय, आदेश गुप्ता और विजेंद्र गुप्ता जैसे तमाम चेहरों को मैदान में उतारा, लेकिन कोई चल नहीं पाया। सौरभ भारद्वाज ने यह बातें पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही हैं।

लाल किले से ऑपरेशन लोटस का जिक्र नहीं करते पीएम मोदी
उन्होंने आगे कहा, "Operation Lotus" क्या है? बीजेपी हेडक्वाटर से Operation Lotus चलाया जाता है। जिस भी राज्य में जनता BJP को हरा देती है, वहां BJP दूसरी पार्टियों के MLA खरीद कर सरकार बना लेती है। मध्यप्रदेश, गोवा और कर्नाटक के बाद पिछले महीने महाराष्ट्र में शिवसेना से विधायकों को तोड़कर अपनी सरकार बनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले से इसका जिक्र नहीं करते हैं।

AAP ने बीजेपी का ऑपरेशन लोटस दूसरी बार किया फेल
दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने भाजपा का Operation Lotus दूसरी बार फेल किया है। पहले मनीष सिसोदिया के खिलाफ क्लासरूम्स बनाने की गड़बड़ी का अभियान चलाया, कुछ नहीं निकला, हताश हुए। फिर Excise Policy पर अभियान, सीबीआई छापेमारी की, कुछ नहीं मिला, हताश होकर मनीष सिसोदिया को भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया और यहां भी फेल हुए।

मुद्दे से भटकाने के लिए आरोप लगा रही AAP- भाजपा
भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के इस आरोप को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस बात कोई ऑडियो है तो आम आदमी पार्टी को सुनाना चाहिए। शराब नीति में बड़ा घोटाला हुआ है। AAP मुद्दे से भटकाने के लिए यह आरोप लगा रही है। अरविंद केजरीवाल चुप्पी तोड़ें और जनता को जवाब दें। इससे पहले सोमवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने दावा किया कि उनके पास भाजपा का मैसेज आया कि बीजेपी में आ जाओ तो सारे CBI-ED के सभी केस बंद करवा देंगे।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, "मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI-ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *