मनोरंजन

PM मोदी के तोहफों की नीलामी में ‘राम जन्मभूमि’ पर कंगना ने लगाई बोली

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले उपहारों की नीलामी में शामिल हुईं। कंगना रनौत ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं। कंगना रनौत ने निलामी में पीएम मोदी को मिले तोहफों में से 'राम जन्मभूमि' से संबंधित दो वस्तुओं पर बोली लगाई। कंगना रनौत ने 'राम जन्म भूमि मिट्टी' और 'राम मंदिर मॉडल' पर बोली लगाई। पीएम मोदी को ये दोनों चीजें गिफ्ट में मिली थीं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निलामी की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।
 
'मैंने राम जन्म भूमि मिट्टी और राम के लिए बोली लगाई…'
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना रनौत ने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ''आज मुझे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के यादगार उपहारों और स्मृति चिन्हों की नीलामी में जाने का सौभाग्य मिला, ये गिफ्ट्स पीएम मोदी को खास अवसरों पर भेंट किए गए थे। मैंने राम जन्म भूमि की मिट्टी और राम मंदिर डिजाइन के लिए बोली लगाई थी। आपने किसके लिए बोली लगाई? इसकी आय नम्म्मी गंगे परियोजना के लिए जाएगी … चलो बोली लगाते हैं और ये करते हैं। जय हिंद।"
 

'मैं धार्मिक व्यक्ति हूं, इसलिए मैंने राम जन्मभूमि पर…'
निलामी की बोली के बारे में न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, ''चूंकि मैं एक धार्मिक व्यक्ति हूं, इसलिए मैंने राम जन्मभूमि पर अपनी बोली लगाई। यह राम मंदिर का एक मॉडल है क्योंकि मैं हमेशा सोचती थी कि इस मंदिर का डिजाइन कैसा होगा। और जैसा मैंने सोचा था डिजाइन बिल्कुल ही वैसा, मेरे सामने था, इसलिए मैंने उस पर अपनी बोली लगा दी।"
 
इंदिरा गांधी पर बनाई 'इमरजेंसी' फिल्म पर कंगना ने क्या कहा?
कंगना रनौत ने आगे अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में बात की, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं, जो मुख्य भूमिका है। कंगना रनौत ने आगे कहा, ''मुझे लगता है कि एक कलाकार के रूप में यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि हमें रचनात्मक स्वतंत्रता मिल रही है। फिल्म के लिए ये विषय बहुत आकर्षक है।''
 
'ऐसी कई चीजें हैं जो लोग नहीं जानते हैं…'
कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में आगे कहा, ''एक कलाकार के रूप में मुझे लगता है कि 'इमरजेंसी' के आसपास जो कुछ भी हुआ, वह किसी को भी हैरान करने वाला था। फिल्म केवल फैक्ट्स के बारे में नहीं होगी। फिल्म में फैक्ट्स की जांच की गई है और घटनाओं का दस्तावेजीकरण भी किया गया है। फिल्म मनोवैज्ञानिक, तनाव, सत्ता के खेल और एक नेता के आदर्श को भी उजागर करेगा। ऐसी कई चीजें हैं जो लोग नहीं जानते हैं।"
 
'जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, हम उनकी सेवा में…'
कंगना रनौत ने इस मौके पर कहा, ''जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, हम उनकी सेवा में तत्पर हैं। जो देश की सेवा कर रहे हैं उनके लिए हर तरह का प्रचार करेंगे…. अभी (चुनाव लड़ने का) कोई इरादा नहीं है। मुझे एक कलाकार की तरह राजनीति में रुचि है। राजनीति पर अच्छी फिल्में हम बनाएंगे।''

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *