मनोरंजन

सुष्मिता सेन बनेगी किन्नर,निभएंगी गौरी सावंत का किरदार

मुंबई
सुष्मिता सेन लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए थीं. पर ओटीटी प्लेटफॉर्म आने के बाद उनके करियर को नई उड़ान मिली है. सुष्मिता सेन ने आर्या सीरीज से कमबैक किया. ये सीरीज सुपरहिट साबित हुई. यही नहीं, इसका दूसरा सीजन भी सुपर डुपर हिट साबित हुआ. आर्या की सक्सेस के बाद अब सुष्मिता नई सीरीज लेकर आ रही हैं. नये वेब शो में सुष्मिता ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आ रही हैं.

ट्रांसजेंडर के रोल में सुष्मिता
सुष्मिता सेन एक फिर ओटीटी पर अपना भौकाली अवतार दिखाने को तैयार हैं. एक्ट्रेस ने नये वेब शो का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस सीरीज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाने वाली हैं. सुष्मिता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला. इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती.

सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी ! फोटो में सुष्मिता के अंदाज और तेवर दोनों ही बदले दिख रहे हैं. साड़ी, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी और गले में माला पहनकर सुष्मिता टफ लुक में नजर आ रही हैं. उन्हें देख कर पता चल रहा है कि वो कैरेक्टर में कितना घुली हुई हैं. अब तक किसी ने सुष्मिता से इस रोल की कल्पना नहीं की थी. सच में सीरीज उनके फैंस के लिये बेहद सरप्राइजिंग होने वाली है.

कौन हैं गौरी सावंत?
ट्रांसजेंडर गौरी सावंत एक एक्टिविस्ट हैं, जो विक्स के ऐड में नजर आ चुकी हैं. इस विज्ञापन में वो छोटी सी बच्ची के साथ नजर आई थीं. गौरी के इस विज्ञापन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. गौरी सावंत अपने नेक कामों की वजह से बच्चन साहब के शो कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आ चुकी हैं. काफी वक्त से गौरी सावंत की बायोपिक की चर्चा हो रही थी. पर अंदाजा नहीं था कि सुष्मिता सेन गौरी की जिंदगी को पर्दे पर दिखाएंगी.

गौरी सावंत का जन्म पुणे की एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था. गौरी सामाजिक कार्यों में काफी एक्टिव हैं. वो महिलाओं और अनाथ बच्चों के लिये काम करती हैं. बेसहारा लोगों के लिये गौरी एक एनजीओ भी चलाती हैं.

फर्स्ट लुक बता रहा है कि सीरीज दमदार होने वाली है. आप सुष्मिता सेन को एक नये रूप में देखने के लिये एक्साइटेड हैं ना?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *