मनोरंजन

पोलैंड में माइनस 27 डिग्री सेल्सियस में काजोल ने शिफॉन सूट पहन की थी शूटिंग

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘फना’ को 17 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने कड़ाके की ठंड में फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव को याद किया। एक्ट्रेस ने साझा किया कि उन्होंने और आमिर खान ने पोलैंड में माइनस 27 डिग्री सेल्सियस में एक गाने की शूटिंग की थी, और उन्होंने सिर्फ शिफॉन सलवार कमीज पहनीं हुई थी, जबकि आमिर ने मोटी जैकेट खरीदी थी। काजोल ने अपने ट्विटर पर एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा: मेरे कई कमबैक में से यह भी एक रहा, लेकिन जूनी हमेशा मेरे लिए खास रहेगी।

आप सभी ने मेरी यादों को हमेशा प्यार किया है तो कुछ और यादें भी आपके साथ साझा करती हूं। उन्होंने आगे कहा: पोलैंड में फिल्म की शूटिंग के पहले दिन माइनस 27 डिग्री तापमान था और मैंने बफीर्ली झील में पतली सी शिफॉन की सलवार कमीज पहन रखी थी। बाहर ठंडी हवाएं चल रही थीं। वहीं, आमिर ने मोटी जैकेट पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने सिर्फ शूटिंग के लिए लोकल मार्केट से खरीदा था। इसलिए उनके चेहरे पर वह नेचुरल कराहना नहीं है, जो मेरे फ्रोजन फेस पर नजर आई।

उन्होंने आगे लिखा: सबसे बड़ी बात यह रही कि जब हम मुंबई वापस आए तो इस पूरे गाने को खारिज कर दिया गया और रिशूट किया गया। कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित ‘फना’ में काजोल एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती है, जिसे दिखाई नहीं देता। उन्हें अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान टूरिस्ट गाइड रेहान से प्यार हो जाता है। हालांकि, रेहान की असली पहचान सामने आने पर उनकी प्रेम कहानी में एक अलग मोड़ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *