व्यापार

कार्तिक-कियारा की ‘सत्य प्रेम की कथा’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेात कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'सत्यप्रेम की कथा' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि खूबसूरत वादियों में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुलाकात होती है। कियारा का पहले से बॉयफ्रेंड होता है, लेकिन इसके बावजूद कार्तिक को उनसे मोहब्बत हो जाती है। फिर कियारा भी मान जाती हैं। ट्रेलर के अंत में कार्तिक आंखों में आंसू भरकर कहते हैं, 'शायद मैं इस दुनिया में कुछ करने ही नहीं आया। सिवाय तुमसे प्यार।' दरवाजे के दूसरी तरफ कियारा की परछाई दिखती है और वो भी रो रही होती हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' को समीर विद्वंस ने निर्देशित किया है। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा एक बार फिर 'भूल भुलैया 2' को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

सारा-विक्की की जोड़ी पर दर्शकों ने लुटाया प्यार, फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने कमाए इतने करोड़ रुपये

 

विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में देश में 22.59 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी।

 

फिल्म निर्माता कंपनी ‘मैडॉक फिल्म्स’ ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए। कंपनी ने ट्वीट किया, ‘‘यह सप्ताहांत प्यार से भरा रहा। दर्शकों इस हटके कहानी को प्यार देने के लिए धन्यवाद। फिल्म ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ के निर्माताओं की ओर से पेश है एक हटके कहानी। अपने पूरे परिवार के साथ देखें।’’

 

‘मैडॉक फिल्म्स’ और ‘जियो स्टूडियोज’ के बैनर तले बनी फिल्म 'जरा हटके जरा बच्चे' में कौशल और सारा के अलावा इनामुलहक, सुष्मिता मुखर्जी, नीरज सूद, राकेश बेदी और शारिब हाशमी जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म दो जून को रिलीज हुई थी।

 

 

 

 

 

फिल्म जरा हटके जरा बचके की कमाई में उछाल, जोगीरा… का बुरा हाल

 

मुंबई

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे थे, जो 2 जून को आखिरकार खत्म हो गया। फिल्म सिनेमाघरों में आ गई। हालांकि, फिल्म को समीक्षकों से कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली, लेकिन इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई की। दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई दर्ज की। आइए जानते हैं इस हफ्ते किस फिल्म का कैसा हाल रहा। जरा हटके जरा बचके पहले दिन सिनेमाघरों में 5.49 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। हालांकि, इसके सामने द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स जैसी फिल्में पहले से मौजूद थीं, फिर भी इसने लोगों के दिलों में जगह बना ली। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की।

इसके साथ ही इसकी कुल कमाई 12.74 करोड़ रुपये के पास पहुंच गई है। आंकड़ों पर नजर डालें तो ये विक्की-सारा दोनों के लिए अच्छे हैं। फिल्म जोगीरा सारा रा रा को लेकर जितनी उम्मीदें थीं, फिल्म उतना कमाल दिखा नहीं पाई। फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें इसलिए भी थीं क्योंकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसके हीरो हैं, लेकिन पहले ही दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर डिब्बा गोल हो गया। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 9वें दिन इस फिल्म ने 8 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। यह अब तक महज 2.5 करोड़ रुपये जुटा पाई है। बच्चों के लिए बनाई गई मार्वल मूवीज की स्पाइडर-मैन सीरीज की फिल्म स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडर वर्स को 10 भाषा में रिलीज किया गया। क्रिकेटर शुभमन गिल ने इंडियन स्पाइडर-मैन की डबिंग के लिए अपनी आवाज दी है। फिल्म ने पहले दिन भारत में 4.2 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 4 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 6.16 करोड़ रुपये और चौथे दिन 7.9 करोड़ रुपये कमाए हैं।

इसी के साथ इस फिल्म की कुल कमाई 22.26 करोड़ रुपयं हो गई हँ। विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस 10 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। 2 हफ्ते पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन बीत चुके हैं। 17वें दिन मूवी ने 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 104.01 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म के एक्शन पर भी दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरल स्टोरी को लेकर किसी ने नहीं सोचा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना कमाल करेगी। फिल्म ने 30वें दिन यानी अपनी रिलीज के 5वें शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और इसी के साथ 30 दिनों में इस फिल्म की कमाई 234.32 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। अदा शर्मा अभिनीत यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बन चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *