खेल

टेस्ट क्रिकेट का वर्ल्ड कप फाइनल, ऐसे देख सकते हैं महामुकाबले को लाइव

नई दिल्ली
 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा। ये मैच एक तरह से टेस्ट क्रिकेट का वर्ल्ड कप है, क्योंकि इस मैच को जीतने वाली टीम ही टेस्ट क्रिकेट की असली चैंपियन कहलाएगी। ये इस टूर्नामेंट का दूसरा संस्करण है। पहला खिताब न्यूजीलैंड ने जीता था। भारत को उसमें हार मिली थी। ऐसे में भारत की टीम इस बार एक कदम आगे निकलना चाहेगी। यही कारण है कि ये मैच काफी दिलचस्प होगा और अगर आप भी इस खिताबी मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो सारी डिटेल्स जान लीजिए।
 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डब्ल्यूटीसी 2023 फाइनल मैच लोकल समय के अनुसार सुबह साढ़े 10 बजे शुरू होगा, लेकिन उस समय भारत में शाम के 3 बजे होंगे। खिताबी मैच में टॉस ढाई बजे होगा। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यूटीसी 2023 फाइनल मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इसके अलावा ये मैच डीडी फ्री डिश के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव प्रसारित होगा।   
 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले डब्ल्यूटीसी 2023 फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर देख पाएंगे। डब्ल्यूटीसी के फाइन मैच की कमेंट्री आप हिंदी और अंग्रेजी में सुन सकते हैं। इसके अलावा अपने लैपटॉप या कंप्यूट्रर पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं। वहीं, इस मैच से जुड़े रिकॉर्ड्स, रोचक खबरें और स्कोरकार्ड के लिए आप लाइव हिंदुस्तान के क्रिकेट पेज पर विजिट कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *