देश

‘विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था, कल हो गया’, BJP संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली
लोकसभा में आज से अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू होगी। अविश्वास प्रस्ताव पर बहस से पहले बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई है। बैठक की अध्यक्षता पीएम मोदी ने की। इस दौरान मोदी अटैकिंग मोड में दिखे। मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर विपक्षी पर जमकर निशाना साधा।

आपसी अविश्वास से ग्रस्त विपक्ष
मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन आपसी अविश्वास से ग्रस्त है। मोदी ने ये भी कहा कि सामाजिक न्याय की बात करने वाले लोगों ने वंशवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्ट राजनीति से देश को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। दिल्ली सेवा विधेयक पर राज्यसभा में हुई वोटिंग को कुछ लोगों ने 2024 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल कहा था। मैं उन सांसदों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने इस सेमीफाइनल में हमें जीत दिलाई।

'घमंडिया' गठबंधन लाया प्रस्ताव: मेघवाल
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि 'घमंडिया' गठबंधन अविश्वास प्रस्ताव लाया है। हमारे पास बहुमत है, हमें समझ में नहीं आता कि वे प्रस्ताव क्यों लाए। शायद वे यह टेस्ट करना चाहते हैं कि क्या वे एकजुट हैं। मेघवाल ने आगे कहा कि उन्होंने कल राज्यसभा में इसका टेस्ट भी किया, लेकिन राज्यसभा के पटल पर दिए गए भाषणों से यह स्पष्ट हो गया कि उनके पास कोई मजबूत आधार नहीं था। हमें एक वोट अधिक मिला। आज संसदीय दल की बैठक में इन सभी मुद्दों पर चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *