खेल

एक इंस्टा पोस्ट का 11.45 करोड़ रुपये लेते हैं विराट? कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके खबरों को बताया बकवास

नई दिल्ली
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। अब भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली खबर को झूठी और फेक बताई है। ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर कोहली ने लिखा कि जो भी खबरें चल रही हैं। वो सच नहीं हैं। कुछ दिनों पहले आई रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए सबसे ज्यादा चार्ज करते हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कोहली एक पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं। इस कमाई के मामले में विराट तीसरे स्थान पर बताए गए थे। पहले पर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और दूसरे पर लियोनल मेसी नाम बताया गया था।

विराट कोहली ने खबरों को बताया गलत
अब विराट कोहली ने इस खबर का खंडन करते हुए इसे गलत और फेक करार दिया है। कोहली ने ट्विटर पर लिखा, "हालांकि, मुझे जीवन में जो कुछ भी मिला है, उसके प्रति आभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वे सच नहीं हैं।"

बता दें कि भारत के स्टार विराट कोहली विश्व भर के खिलाड़ियों में से सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ कोहली सोशल मीडिया पर सबसे बड़े सेलेब्रिटी भी हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) कमाई के मामले में भी अंतररष्ट्रीय क्रिकेटरों से आगे निकल गए हैं। कोहली की कुल संपत्ति 1050 करोड़ रुपये हो गई है।

सालाना कमाते हैं 7 करोड़ रुपये
स्टॉक ग्रो के अनुसार, कोहली की कुल संपत्ति 1,050 करोड़ रुपये है, जो वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में सबसे अधिक है। 34 साल के कोहली को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ए+ शामिल किया है। टीम इंडिया अनुबंध के अनुसार वह सालाना 7 करोड़ रुपये कमाते हैं। प्रत्येक टेस्ट के लिए उनकी मैच फीस 15 लाख रुपये, वनडे मैच के लिए 6 लाख रुपये और टी20 मैच के लिए 3 लाख रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *