भोपालमध्य प्रदेश

बुजुर्ग गायत्री बाई की राशन नहीं मिलने की समस्या का हुआ समाधान,अधिकारियों ने घर पर पहुंचाया तीन माह का राशन

नर्मदापुरम
जिले के सिवनीमालवा निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग श्रीमती गायत्री बाई 3 माह से राशन नहीं मिलने की समस्या से परेशान थी। उन्होंने बताया कि चलने फिरने में समस्या होने कारण वे राशन दुकान से राशन लेने नहीं जा पा रही थी। मुख्यमंत्री कार्यालय से उनकी समस्या जानी की गई। जिसके बाद अधिकारियों द्वारा मुझ से संपर्क किया गया और मेरे घर पर ही मुझे तीन माह का निशुल्क राशन उपलब्ध कराया गया जिससे मैं संतुष्ट हूं। गायत्रीबाई ने अपनी समस्या के त्वरित समाधान के लिए मुख्यमंत्री श्री चौहान एवं जिला प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया।

जिले के आवेदनकर्ताओं में श्री यशवंत पटेल, श्री गिरिजा शंकर यदुवंशी, सहित अनेक आवेदन कर्ताओं ने भी अपनी समस्या के संतुष्टिपूर्वक किए गए समाधान के लिए  जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री श्री चौहान को धन्यवाद दिया है।

उल्लेखनीय है कि नर्मदापुरम जिले के नागरिकों द्वारा मुख्यमंत्री श्री चौहान को जो समस्याएं, शिकायतें भेजी जाती हैं। उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जिला प्रशासन को प्रेषित कर त्वरित निराकरण के निर्देश दिए जाते हैं। 14 अगस्त से 16 अगस्त तक मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा नर्मदापुरम जिले की 21 शिकायतों को निराकरण के लिए भेजा गया। कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह द्वारा उतनी ही संवेदनशीलता गंभीरता के साथ तत्परतापूर्वक सभी 21 शिकायतों का त्वरित निराकरण कराया गया।

कलेक्टर श्री सिंह के निर्देश पर उक्त शिकायतों से संबंधित विभागों के अधिकारियों द्वारा जल्द से जल्द लोगों की समस्याओं का निराकरण के लिए शिकायतकर्ताओं से व्यक्तिगत संपर्क किया गया तथा उनकी समस्या का संतुष्टि पूर्वक समाधान भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *