जबलपुरमध्य प्रदेश

सनातन धर्म हमारे लिए चुनाव या वोट का मुद्दा नहीं, प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP सरकार : तोमर

जबलपुर

केंद्रीय कृषि मंत्री और प्रदेश की भाजपा चुनाव समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने जबलपुर में पत्रकारों से कहा है कि सनातन धर्म हमारे लिए चुनाव या वोट का मुद्दा नहीं है यह हमारी आस्था का विषय है। सनातन धर्म अनंत है, अनंतकाल से विद्यमान है, इसे समाप्त करने का विचार दिवा स्वप्न से अधिक कुछ नहीं है।

रही बात ‘इंडिया’ गठबंधन की तो वो अहंकार और घमंड से भरा है जिनके पास ना नीयत है ना मुद्दा है ना विचार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबरा कर ये सब एक डाल पर बैठ गए हैं। इस कथित गठबंधन के अधिकतर दलों का तो मध्यप्रदेश में एक भी वोट नहीं है।

करप्शननाथ सटीक नाम
नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि कमलनाथ के 18 महीनों के काम देखने के आधार पर करप्शननाथ की संज्ञा बिल्कुल ठीक है। इसलिए कमलनाथ कुछ करें और कहीं जाएं इससे भाजपा को फर्क पड़ने वाला नहीं है, मैं स्वयं ही आज छिंदवाड़ा जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि स्पष्ट बहुमत से भाजपा की मध्यप्रदेश में फिर सरकार बनने जा रही है।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबरा कर विपक्ष दल एक डाल पर बैठ गए हैं। यह गठबंधन अहंकार और घमंड से भरा है जिनके पास ना नीयत है ना मुद्दा है ना विचार है। गठबंधन के दलों को मध्यप्रदेश में सफलता हासिल नहीं होगी।

मध्यप्रदेश में प्रत्याशियों  की लिस्ट को लेकर उन्होंने कहा कि किसी पार्टी की ओर से अधिक प्रत्याशी और सक्षम प्रत्याशी मैदान में होना पार्टी के लिए अच्छी बात है, भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से भाजपा की जीत का दावा भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *