देश

अमित शाह के बिहार दौरे से INDIA गठबंधन को फायदा होगा, ऐसा क्यों बोले तेजस्वी यादव?

झंझारपुर
गृह मंत्री अमित शाह की शनिवार को मधुबनी के झंझारपुर में होने वाली रैली को लेकर बिहार में सियासत तेज है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इसे लेकर अमित शाह एवं बीजेपी पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि भले ही अमित शाह पूरे साल बिहार में रह लें, रैलियां कर लें, इसका फायदा इंडिया गठबंधन (INDIA bloc) को ही होगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर शाह शनिवार दोपहर में बीजेपी की बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि अमित शाह पार्टी (बीजेपी) के काम से ही बिहार आ रहे हैं। बिहार के लिए कोई काम नहीं कर रहे हैं। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दे रहे हैं। ना ही विकास का काम कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि अमित शाह बिहार एक दिन के लिए आए या पूरे 365 दिन रहे, बीजेपी को इसका फायदा नहीं होने वाला है। शाह के बिहार आने का फायदा इंडिया गठबंधन को ही मिलेगा। उनका राज्य में आना इस बात का सबूत है कि वे कितने डरे हुए हैं।

बता देैं कि अमित शाह दोपहर में एक बजे दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से झंझारपुर पहुंचकर बीजेपी की जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर अररिया के जोगबनी में नेपाल सीमा पर सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। शाह शनिवार को करीब चार घंटे बिहार में रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *