छत्तीसगढ़राज्य

आज छत्तीसगढ़ को 10वीं गारंटी देंगे CM केजरीवाल, स्कूल-हेल्थ-रोजगार के क्षेत्र में करेंगे काम

 रायपुर

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज बस्तर दौरे पर रहेंगे। जगदलपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे। इसी मंच से वे अपनी 10वीं चुनावी गारंटी देंगे। इससे पहले रायपुर दौरे के दौरान उन्होंने 9 गारंटी दी थी। अपने अगले प्रवास के दौरान 10वीं गारंटी की बात कही थी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक दोनों दोपहर 12:15 को दिल्ली से विमान से निकलेंगे को करीब 2:30 बजे जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी एरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से करीब 3 बजे लालबाग मैदान में आयोजित आम सभा में जाएंगे। फिर शाम 4 बजे में जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल और पंजाब के सीएम मान के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस और वहां से सभा स्थल तक सैकड़ों जवानों की तैनाती की गई है।

'जिधर बस्तर, उधर सरकार'

केजरीवाल के दौरे से एक दिन पहले पार्टी प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा था कि, छत्तीसगढ़ में सरकार का रास्ता बस्तर से होकर गुजरता है। जिधर बस्तर, उधर सरकार होती है। झा के मुताबिक छत्तीसगढ़ और बस्तर की जनता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों को मौका दिया है। अब हमें मौका दें।

झा ने आगे कहा कि हमारी सरकार बनी तो छत्तीसगढ़ की तस्वीर और यहां के लोगों की तकदीर बदल दी जाएगी। स्कूल से लेकर हेल्थ और रोजगार के क्षेत्र में हम काम करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *