मनोरंजन

फिल्म ‘क्रैक’23 फरवरी को होगी रिलीज

विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर की शुरूआत डायलॉग- जिंदगी तो सबके साथ खेलती है, लेकिन असली प्लेयर वही है जो जिंदगी के साथ खेले से होती है। आगे विद्युत जबरदस्त एक्शन सींस करते नजर आते हैं। फिर चाहे स्केटिंग में फाइट सीन हो, या माउंटेन क्लाइंबिंग का थ्रिल- टीजर में बखूबी देखने को मिला है। विद्युत हमेशा से ही कमाल के स्टंट और एक्शन परर्फाॅर्मर रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही इनका मुकाबला कोई कर सकता है। धड़कनों को तेज कर देने वाले इस 1 मिनट 25 सेकंड के टीजर में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन भी नजर आ रहे हैं। एमी जैक्सन की हाथ में गन लिए कमाल की झलक दिखाई दी है। वहीं अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही भी शानदार अंदाज में नजर आए हैं। एक बार फिर ‘कमांडो-3’ के डायरेक्टर आदित्य दत्त और एक्टर विद्युत जामवाल साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि फिल्म में एक्शन, रोमांच, थ्रिल की कोई कमी नहीं होगी। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी विद्युत जामवाल हैं। फिल्म 23 फरवरी को विद्युत के प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ तले सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विद्युत जामवाल ने 19 अप्रैल 2021 में ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था। उस दौरान उन्होंने कहा था- मैं वर्ल्ड सिनेमा में ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के पदचिह्न को स्थापित करना चाहता हूं। मेरा हमेशा साथ देने के लिए मैं जामवलियंस का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं। यह जितनी मेरी उपलब्धि है, उतनी ही उनकी भी है।

विद्युत ने तेलुगु फिल्म ‘शक्ति’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद साल 2011 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘फोर्स’ आई थी। विद्युत जामवाल को प्रकृति से काफी प्रेम है। शायद इसी वजह से वो हर साल में 7 से 10 दिन जंगलों और पहाड़ों के बीच रहते हैं। इस दौरान वो मोह माया से दूर पूरी तरह जंगल के एक निवासी की तरह जीवन जीते हैं। उनके तन पर एक कपड़ा भी नहीं होता। इस साल अपने बर्थडे पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वो नग्न अवस्था में समय व्यतीत करते दिखाई दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *