देश

बच्चों संग बाप ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत, सामने आई चौंकाने वाली वजह

बोटाड

गुजरात के बोटाड जिले में 42 वर्षीय एक व्यक्ति, उसकी दो बेटियों और बेटे ने रविवार को ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को फिलहाल इस परिवार द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण पता नहीं चल सका है।

रेलवे सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक वी.एस. गोले ने बताया कि यह घटना शाम साढ़े 6 बजे निंगाला और आलमपुर रेलवे स्टेशनों के बीच हुई। उन्होंने कहा कि चारों ने भावनगर से गांधीधाम जाते समय एक यात्री ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। उस व्यक्ति, उसकी दो बेटियों और एक बेटे के शव पटरियों के किनारे पाए गए।

पुलिस के अनुसार व्यक्ति की पहचान मंगाभाई विजुडा (42) के रूप में हुई है, जो एक रिश्तेदार के साथ झगड़े के बाद हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर बाहर था। विजुड़ा की बेटियों की पहचान सोनम (17) और रेखा (21) तथा बेटे की जिग्नेश (19) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि वे जिले के गढ़डा तालुका के नाना सखपर गांव के रहने वाले थे।

अधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और इस बात की जांच की जा रही है कि आखिरकार उन्होंने यह चरम कदम क्यों उठाया।    

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *